बिहार में हुई माहौल बिगाड़ने की कोशिश? मकबरे पर लगे ‘जय श्री राम’ के नारे

पटना: बिहार के सासाराम में स्थित ऐतिहासिक शेरशाह सूरी के मकबरे में धार्मिक नारे लगाने की घटना सामने आई है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कुछ युवकों ने मकबरे के परिसर में जाकर "जय श्री राम" के नारे लगाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, तत्पश्चात, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तहकीकात आरम्भ कर दी है।

पुलिस ने बताया, नारेबाजी करने वाले युवकों की पहचान की जा रही है। प्रारंभिक तहकीकात में पता चला है कि 15-20 युवक मकबरे में घूमते हुए धार्मिक नारे लगा रहे थे, जिससे वहां मौजूद लोगों में भय का माहौल बन गया और वे तुरंत परिसर से बाहर चले गए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारतीय दंड संहिता और आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

नगर थाना प्रभारी राजीव रंजन राय ने बताया कि इस घटना को लेकर सासाराम के नगर थाने में FIR दर्ज की गई है। पुलिस विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही है तथा जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है। पुलिस ने स्पष्ट किया है कि राज्य में किसी को भी कानून-व्यवस्था बिगाड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी तथा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच जारी है और असामाजिक तत्वों को जल्द ही गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

400 स्वदेशी हॉवित्जर तोपें खरीदने के लिए भारतीय सेना ने जारी किया टेंडर, 6500 करोड़ की है डील

वाराणसी से निकली साबरमती एक्सप्रेस के 22 डब्बे पटरी से उतरे, आधी रात को यात्रियों में मचा हड़कंप

15 अगस्त के समारोह में मुस्लिम छात्रों ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एक गिरफ्तार. बाकी की तलाश जारी

Related News