'हम चोर बोल रहे हैं, बचा लो…', कॉल कर मांगी पुलिस से मदद और...

बीकानेर: राजस्थान में एक चोरों का अनोखा मामला सामने आया है। चोर चोरी करने के चलते पुलिस से बचने के लिए कई तरह की सेटिंग करते हैं, किन्तु बीकानेर के चोरों ने एक ऐसा तरीका अपनाया जो सबको चौंकाने वाला था। उन्होंने स्वयं ही पुलिस को फोन कर कहा, “हैलो पुलिस! मैं चोर बोल रहा हूं और बुरी तरह से फंस गया हूं… कृपया जल्दी आकर हमें बचा लीजिए।” पुलिस को पहले तो लगा कि कोई मजाक कर रहा है, मगर जब कुछ वक़्त पश्चात् वही फोन दोबारा आया, तो उन्होंने चोरों की बताई हुई लोकेशन बिचलाबास पर जाकर देखा।

बिचलाबास में पुलिस ने देखा कि चोर मदनलाल नाम के व्यक्ति के घर में चोरी करने गए थे। उस रात मदनलाल अपने घर लौटे और उन्होंने घर के अंदर से अजीब आवाजें सुनीं। उन्हें शक हुआ कि कोई अंदर घुस आया है, जबकि घर पहले से ही लॉक था। मदनलाल ने तुरंत पुलिस को सूचित करने के बजाय मोहल्ले के लोगों तथा रिश्तेदारों को इकट्ठा कर लिया।

चोर बाहर से आने वाली तेज आवाजों से घबरा गए तथा उन्हें लगा कि बाहर निकलना अब नामुमकिन है। उन्होंने अपनी स्थिति से बाहर निकलने के लिए 100 नंबर पर फोन किया। पुलिस ने बड़ी मेहनत के पश्चात् चोरों को वहां से बाहर निकाला। पकड़े जाने के पश्चात्, चोरों ने पुलिस के सामने माफी मांगी तथा अपनी गलती के लिए हरजाना भरने को तैयार हो गए। उनकी स्थिति ऐसी थी जैसे उन्होंने जीवन की एक नई शुरुआत की हो तथा वे भविष्य में कभी भी इस प्रकार की घटना को अंजाम नहीं देने का संकल्प लिया हो।

'जातिगत सर्वे को नौंवी अनुसूची में डालो..', पूरे बिहार में प्रदर्शन करेगी RJD

अखिलेश यादव के सामने ही लड़ पड़े सपा कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे, Video

पतंजलि के टूथ पाउडर में नॉनवेज ! HC पहुंचा मामला, आखिर क्या है समुद्रफेन ?

Related News