'हम तो समझे थे कि तू जादे होगा', सोशल मीडिया पर छाया CM नीतीश का अनोखा अंदाज

पटना: स्वतंत्रता दिवस के चलते बिहार की राजधानी पटना में एक दिलचस्प दृश्य देखने को मिला. दरअसल, गांधी मैदान में झंडा फहराने के पश्चात् सीएम नीतीश दानापुर प्रखंड के महादलित बस्ती में झंड्डोतोलन समारोह में भाग लेने पहुंचे. वहां महादलित टोले में 69 साल के रामाशीष राम ने झंडा फहराया जिसके पश्चात् मुख्यमंत्री नीतीश भाषण दे रहे थे तथा अपनी सरकार की तमाम खूबियां और काम गिनवा रहे थे. इसी के चलते अचानक रामाशीष राम के ओर देखते हुए उनसे उनकी आयु पूछी तो रामाशीष ने बताया कि उनकी आयु 69 वर्ष है तत्पश्चात, नीतीश कुमार ने चौंकते हुए कहा कि उन्हें लग रहा था कि उस आदमी की आयु उनसे ज्यादा होगा क्योंकि वह स्वयं 74 वर्ष के हैं

तत्पश्चात, नीतीश कुमार ने स्थानीय भाषा में कहा, 'हमरा 74  है और तू  69 में हैं' हम तो समझे थे कि तू जादे होगा' 'काहे ऐसे रहते हो पूरा मजबूती से रहो' खेलो, कूदो, घूमो और तुम्हारा स्वास्थ्य इससे अच्छा रहेगा. अब सीएम नीतीश कुमार का ये अंदाज लोगों को सोशल मीडिया पर बहुत भा रहा है. बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी मैदान में बिहार के युवाओं को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है.

नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के अपने संबोधन में प्रदेश के युवाओं को पहले से तय संख्या से ज्यादा सरकारी नौकरी एवं रोजगार देने की घोषणा की है. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि आने वाले चुनाव से पहले प्रदेश में 12 लाख सरकारी नौकरियां युवाओं को दी जाएंगी. इससे पहले 10 लाख नौकरी देने का फैसला हुआ था. मुख्यमंत्री ने कहा कि अब यह संख्या बढ़ा दी गई है.  

कोलकाता के RG मेडिकल कॉलेज के खिलाफ बोलने वाले शांतनु सेन को TMC ने पद से हटाया

हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड..! विधानसभा चुनावों का ऐलान आज, जम्मू कश्मीर को लेकर भी ऐलान संभव

'इसके लिए सीधे तौर पर राज्य सरकार जिम्मेदार..', कोलकाता में हुए उपद्रव पर भड़का IMA

Related News