'हमने सोचा, भाड़ में जाए दुनिया', ऐसा क्यों बोली सोनाक्षी सिन्हा?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की। उनकी शादी बहुत इंटीमेट थी, जिसमें सिर्फ परिवार और दोस्त सम्मिलित हुए। हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने कहा कि वे इस बात से हैरान हैं कि लोगों ने शादी के बाद उन्हें कितना प्यार दिया है।

उन्होंने कहा, "हमने कई मिक्स्ड इमोशन्स एवं अलग-अलग चीजें ऑनलाइन पढ़ीं। लेकिन फिर हमने सोचा कि हमें एक-दूसरे पर फोकस करने की आवश्यकता है। दूसरे लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं, इससे हमें फर्क नहीं पड़ता। हमने सात वर्षों तक डेट किया और प्यार को सेलिब्रेट किया, बिना यह सोचे कि लोग क्या कहेंगे।"

उन्होंने कहा, "दुनिया भाड़ में जाए, हम अपने प्यार को सेलिब्रेट करेंगे। जब हमने शादी की, तो हमें समझ नहीं आया कि क्या बदल गया। हमारे बीच सिर्फ प्यार नजर आया। हमारे परिवार और दोस्तों ने भी हमारे बीच सिर्फ प्यार ही देखा। हमने शादी में वही लोगों को आमंत्रित किया जो हमारे प्यार को सेलिब्रेट करते हैं। मैं शादी पर बहुत उत्साहित थी, मगर जहीर आहिस्ता-आहिस्ता इस इमोशन को समझ रहा था। समय के साथ, वह भी एक्साइटेड होता गया। हर तरफ सिर्फ पॉजिटिव एनर्जी थी।"

ब्लाउज पर सांप-ट्रांसपेरेंट कॉर्सेट, अदाकारा के लुक ने उड़ाए फैंस के होश

इजराइल ने आतंकी हिजबुल्लाह का हेडक्वार्टर ही उड़ा दिया, नसरुल्लाह के भाई-बेटी समेत कई मरे

डेटिंग ऐप पर हैं कई सारे सेलेब्स, इस मशहूर अदाकारा ने किया खुलासा

Related News