बैंड-बाजे के साथ स्टेडियम का उद्घाटन करने गए, फिर ऐसा क्या हुआ कि पहुंचे जेल

सतना: मध्य प्रदेश के सतना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक समाजसेवी को निर्मित स्टेडियम का जबरन उद्घाटन करना महंगा पड़ गया। यह मामला सतना के कोतवाली इलाके के जवाहर नगर का है, जहां बहुत वक़्त से निर्मित स्टेडियम चालू न होने पर समाजसेवी राजेश दुबे गाजे-बाजे के साथ स्टेडियम पहुंचे तथा जबरन उद्घाटन करने की जिद के कारण सलाखों के पीछे पहुंच गए।

मध्य प्रदेश के सतना का दादा सुखेंद्र सिंह स्टेडियम उद्घाटन से पहले ही ख़बरों में आ गया है। नए रूप में निर्मित यह स्टेडियम बहुत समय से उद्घाटन की आस में बंद पड़ा था। शहर के समाजसेवी राजेश दुबे ने ऐलान किया तथा अपने साथियों के साथ गाजे-बाजे के साथ स्टेडियम पहुंचे। जब उन्होंने जबरन उद्घाटन का प्रयास किया, तो पुलिस ने राजेश दुबे सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। समाजसेवी राजेश दुबे का आरोप था कि शहर के बीचों-बीच नया स्टेडियम तैयार है, मगर महापौर और निगम प्रशासन की उदासीनता के कारण यह लंबे समय से बंद पड़ा है। उन्होंने शहर की जनता को स्टेडियम की सुविधा दिलाने के लिए उद्घाटन करने का निर्णय लिया तथा लोगों को समय पर बुलाया। घोषित कार्यक्रम के तहत राजेश दुबे अपने समर्थकों के साथ गाजे-बाजे के साथ स्टेडियम के उद्घाटन के लिए पहुंचे।

स्टेडियम के बाहर जबरन उद्घाटन कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखी थी। मौके पर CSP, तीनों थाने के टीआई और भारी पुलिस बल उपस्थित था। पुलिस ने राजेश दुबे तथा 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया एवं बीएनएस की धारा 170 के तहत कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया। घटना पर SDM राहुल सिलोडिया ने कहा कि कुछ शरारती तत्व दादा सुखेंद्र सिंह स्टेडियम के सामने गेट पर ट्रैफिक बाधित कर रहे थे, जिन पर वैधानिक कार्रवाई की गई है।

हरियाणा में भी कांग्रेस का 'खटाखट' फॉर्म..! सालाना 1 लाख के बाद मकान का वादा

'कोर्ट के फैसले का करेंगे पालन', मस्जिद विवाद पर मुसलमानों ने निकाला मार्च

यूपी के 39000 सरकारी कर्मचारियों को नहीं मिलेगी सैलरी..! सीएम योगी का ये आदेश क्यों?

Related News