कंगना रनौत को इंदिरा गांधी की कौन सी बात थी नापसंद? खुद किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" रिलीज़ होने वाली है, जिसमें वे इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को लेकर प्रशंसकों में गहरा उत्साह है। इसी बीच, कंगना फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते इंदिरा गांधी के बारे में बात की और उनके बारे में अपनी राय साझा की।

इंटरव्यू के दौरान कंगना ने इंदिरा गांधी की प्रशंसा करते हुए कहा, "एक चीज जो मुझे उनके बारे में बहुत पसंद आई, वह यह है कि हां, वे प्रिविलेज्ड थीं और नेपोटिज़्म वाले बैकग्राउंड से आती थीं, क्योंकि वे प्रधानमंत्री की बेटी थीं। उन्होंने अपने पिता के कार्यकाल के दौरान आधिकारिक पदों पर काम किया था। राजनीति में इससे अधिक प्रिविलेज क्या हो सकता है? वे प्रिविलेज्ड थीं, मगर उनका खुद को साबित करने का दृढ़ संकल्प सराहनीय था। उन्होंने बहुत से प्रिविलेज प्राप्त किए, लेकिन जब उनकी आलोचना हुई, तो उन्होंने खुद को साबित किया और एक विजेता के रूप में उभरीं।"

जब कंगना से पूछा गया कि इंदिरा गांधी की कौन सी बात उन्हें अच्छी नहीं लगती थी, तो उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम का पद संभालने की मैच्योरिटी में कमी थी। कंगना ने कहा, "नकारात्मक बात यह है कि किसी के द्वारा बनाए गए संघर्ष वास्तविक नहीं हो सकते। सच यह है कि उन्होंने अपने जीवन में किसी भी तरह के प्राकृतिक संघर्ष का सामना नहीं किया। इससे निपटने के लिए वे मैच्योरिटी से सोच नहीं रही थीं, बल्कि वे पीएम की बेटी के दृष्टिकोण से सोच रही थीं। यह सही नहीं था क्योंकि जब आप उस पद पर होते हैं, तो आपको निस्वार्थ होना चाहिए। अहंकार से काम नहीं चला सकते।"

"इमरजेंसी" फिल्म में श्रेयल तलपड़े, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, और भूमिका चावला जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। यह फिल्म 06 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है और कंगना रनौत ने इसे डायरेक्ट किया है।

'सुधर जाओ, वरना फाड़ दूंगा', कोलकाता डॉक्टर केस पर इस एक्टर ने लड़कों को दी चेतावनी

अरशद वारसी पर आखिर क्यों भड़के बोनी कपूर?

युवराज सिंह की बायोपिक में ये 2 मशहूर एक्टर आ सकते है नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

Related News