पति ने फोन पर ऐसा क्या कहा कि चंद-मिनटों बाद पत्नी ने कर ली आत्महत्या

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 25 वर्षीय विवाहिता ने जहर खा लिया। थोड़ी देर पश्चात् उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, तो परिजन उसे चिकित्सालय ले जाने लगे। इससे पहले कि महिला को चिकित्सालय पहुंचाया जाता, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने महिला के ससुराल वालों पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तहकीकात शुरू कर दी है।

यह मामला महागामा के हनवारा थाना क्षेत्र के खुर्द डुमरिया गांव का है। यहां शनिवार शाम को ससुराल वालों से तंग आकर एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदखुशी कर ली। मृतका का नाम काजल कुमारी था। काजल ने दो बार शादी की थी। पहले उसने नरोत्तमपुर में शिबू नामक लड़के से शादी की, किन्तु घरेलू कलह की वजह से कुछ समय बाद वह उससे अलग हो गई। इसके बाद उसका अफेयर नारायणपुरा के एक लड़के से शुरू हुआ, और दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। हाल ही में उनकी शादी हुई थी, जिसके बाद काजल नारायणपुर में रहने लगी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, किन्तु कुछ ही दिनों में छोटी-मोटी बातों पर दोनों के बीच झगड़े होने लगे। फिर काजल अपने मायके आकर रहने लगी। परिजनों का कहना है कि काजल जब से मायके आई थी, वह बहुत परेशान थी। वह न तो किसी से ठीक से बात करती थी और न ही अकेले रहना पसंद करती थी। 

शनिवार शाम को 5 बजे काजल को पति का फोन आया, तत्पश्चात उसने जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे चिकित्सालय ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। चिकित्सालय पहुंचने पर चिकित्सकों ने काजल को मृत घोषित कर दिया। फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय गोड्डा भेज दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के दूसरे पति एवं ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उनके खिलाफ तहकीकात की जा रही है तथा परिजनों से भी पूछताछ जारी है। पुलिस ने कहा है कि यह मामला आत्महत्या का है, फिर भी हर एंगल से इस केस की तहकीकात की जा रही है।

MP से वायरल हुआ ऐसा इनविटेशन कार्ड, देखकर दंग रह गए लोग

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

हादसे का शिकार हुए पिंडदान के लिए गया जा रहे लोग, 3 की मौत

Related News