'सिंघम' अभिनेता ने शाहरुख खान और सलमान खान के बारे में क्या कहा?

मशहूर अभिनेता गोविंद नामदेव कई दशकों से हिंदी सिनेमा से जुड़े हुए हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में वे शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहे हैं। नामदेव ने दोनों सुपरस्टार्स को असाधारण रूप से प्रतिभाशाली लेकिन एक-दूसरे से बिल्कुल अलग बताया। उन्होंने फिल्म "फिर भी दिल है हिंदुस्तानी" में शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव का जिक्र किया, जहां उन्होंने खान की समर्पित कार्यशैली देखी। नामदेव के अनुसार, शाहरुख खान फिल्म क्रू के साथ दृश्यों पर चर्चा करते हुए देर रात तक काम करते थे। 2000 में रिलीज़ हुई "फिर भी दिल है हिंदुस्तानी" खान के लिए न केवल एक अभिनय उद्यम था, बल्कि एक प्रोडक्शन जिम्मेदारी भी थी जिसे उन्होंने गंभीरता से लिया।

अपने अवलोकनों पर विचार करते हुए, गोविंद नामदेव ने बताया कि उन्होंने पहले भी वर्कहॉलिक्स के बारे में सुना था, लेकिन शाहरुख खान के साथ काम करते समय उन्होंने इसे प्रत्यक्ष रूप से देखा। वे दिन भर साथ काम करते थे, और देर रात तक भी, खान पूरी टीम के साथ मिलकर खाना खाते थे। नामदेव ने बताया कि खान, जो फिल्म के निर्माता भी थे, कभी-कभी किसी समारोह के लिए चेन्नई की फ्लाइट पकड़ने से पहले 2 बजे तक काम करते थे और शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तुरंत लौट आते थे।

अभिनेता के अनुसार, शाहरुख खान आमतौर पर रात में तीन से चार घंटे से ज़्यादा नहीं सोते थे, जो एक उल्लेखनीय कार्य अनुशासन दर्शाता है। नामदेव ने इस बात पर ज़ोर दिया कि जहाँ सुपरस्टार अक्सर एटीट्यूड का दिखावा करते हैं, वहीं शाहरुख खान में ऐसा कोई दिखावा नहीं था और सेट पर वे बेहद मिलनसार थे।

सलमान खान के बारे में गोविंद नामदेव ने शाहरुख खान से बहुत अलग होने की बात कही। उन्होंने बताया कि सलमान खान बहुत ज़्यादा बातचीत करने के इच्छुक नहीं थे, बल्कि कभी-कभार अपने परिवार के बारे में किस्से सुनाना और अपने पिता के बारे में याद करना पसंद करते थे।

इस जुलाई में भारत में लॉन्च होगी नई कार: मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू और मिनी करेंगी सुर्खियां

क्रेटा ईवी के आने से पहले हुंडई ने बंद कर दी ये इलेक्ट्रिक कार, रेंज थी 452 किमी

हाइब्रिड कारों में कड़ी प्रतिस्पर्धा, Maruti Suzuki Brezza और Grand Vitara में से कौन बेहतर है?

Related News