आखिर क्या है गोविंदा और कृष्णा के बीच हुई अनबन वजह

मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को खूब हंसाते हैं। जल्द ही वह ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सीजन 2 में फिर से वापसी करने वाले हैं। इस वक्त वह 'लाफ्टर शेफ्स' शो में भी नजर आ रहे हैं। स्टेज पर अक्सर वह अपने और मामा गोविंदा के रिश्ते को लेकर मजाक करते हैं, लेकिन यह भी किसी से छिपा नहीं है कि पिछले कई सालों से उनके बीच अनबन चल रही है। हाल ही में आरती सिंह की शादी के मौके पर गोविंदा पहुंचे थे, जिससे ऐसा लगा कि दोनों के बीच की दूरियां कम हो सकती हैं। हालांकि, उस समय गोविंदा की पत्नी सुनीता उनके साथ नहीं थीं। इसके बाद से कई इंटरव्यू में कृष्णा, उनकी पत्नी कश्मीरा शाह, और गोविंदा की पत्नी सुनीता ने इस रिश्ते को लेकर अपनी-अपनी बातें रखी हैं। इसी बीच एक इंस्टाग्राम वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कृष्णा ने खुलासा किया कि उनके और गोविंदा के बीच झगड़े की असली वजह उनकी मामी सुनीता हैं।

कृष्णा का खुलासा: मामी हैं झगड़े की जड़: वायरल हो रहे वीडियो में कृष्णा अभिषेक अपनी पत्नी कश्मीरा के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह बताते हैं कि, "मेरी मामी (सुनीता) हमारे रिश्ते में प्रॉब्लम क्रिएट करती हैं। मामा तो मेरा खून हैं, उन्हें या मुझे काटो, खून एक ही है। लेकिन मामी जो हैं, वो हमारे बीच में समस्याएं खड़ी करती हैं। जब वह हमारे शो में आई थीं, तब मैं नहीं आया था।" कृष्णा के इस बयान के बाद से दोनों परिवारों के बीच की अनबन को लेकर चर्चा और बढ़ गई है। कश्मीरा शाह ने भी इस बातचीत में कहा कि उनके लिए मामा गोविंदा ही सब कुछ हैं, और वह उनकी बहुत इज्जत करती हैं।

क्या बातचीत से खत्म हो सकता है विवाद?: जब कृष्णा और कश्मीरा से पूछा गया कि क्या किसी ने इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश नहीं की? इस सवाल के जवाब में कश्मीरा ने कहा, "बातें तभी होती हैं, जब लोग समझदार होते हैं। मेरे लिए ये मुद्दा यहीं खत्म होता है। मामा गोविंदा हमारे लिए बहुत बड़े हैं, और हम उनकी बहुत इज्जत करते हैं। मैं मामी के बारे में कुछ नहीं जानती।" इस इंटरव्यू में दोनों ने साफ किया कि उनके और गोविंदा के बीच के रिश्ते में खटास की वजह मामी सुनीता हैं। इस इंटरव्यू के छोटे-छोटे हिस्से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

क्या सुनीता आएंगी बिग बॉस 18 में?: हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि गोविंदा की पत्नी सुनीता 'बिग बॉस 18' में हिस्सा ले सकती हैं। लेकिन उन्होंने इस खबर का खंडन किया। सुनीता ने कहा कि उनके बारे में ऐसी बातें सच नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि क्या शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से भी इस तरह के सवाल पूछे जाते हैं?

जल्द ही नई फिल्म के लिए काम करेंगे प्रभास

अब यश की फिल्म ठुकराने के बाद किसके साथ काम करेंगी करीना

श्रद्धा की फिल्म स्त्री ने तोड़ा शाहरुख़ की फिल्म का रिकॉर्ड

Related News