क्या है 12वीं की छात्रा अंजलि की मौत का राज?, जाँच में जुटी पुलिस

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के पचोर में 12वीं की छात्रा अंजलि जायसवाल की संदिग्ध मौत पुलिस के लिए एक मिस्ट्री बनती जा रही है। घटना की शिकायत के 72 घंटे पश्चात् भी पुलिस को इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए कोई ठोस सुराग नहीं प्राप्त हुआ है। मृतक अंजलि के परिजनों के बदलते बयानों ने पुलिस के लिए जांच को मुश्किल बना दिया है।

24 सितंबर की दोपहर को, अंजलि को उसके माता-पिता एवं घरवाले बेहोशी की हालत में पचोर चिकित्सालय ले गए। यहां उसकी हालत गंभीर होते देख उसे शाजापुर रेफर किया गया, किन्तु चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। तत्पश्चात, अंजलि के परिजनों ने पचोर थाने का घेराव किया तथा बताया कि अंजलि को उसके घर में दो अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने जबरदस्ती जहर दिया तथा मौके से फरार हो गए। परिजनों ने इस घटना की खबर पुलिस को दी थी। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी। परिजनों ने अंजलि के स्कूल के डायरेक्टर पर इस मामले को दबाने का आरोप लगाया। पुलिस ने स्कूल एवं शहरभर के CCTV कैमरों की रिकॉर्डिंग चेक की, जिससे यदि कोई आरोपी फरार हुआ हो, तो उसका सुराग प्राप्त हो सके। जब स्कूल के डायरेक्टर से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि अंजलि के पिता ने उनके स्कूल में लगभग 10 वर्षों तक काम किया था तथा अंजलि की मौत के कारण वे शोक संवेदना व्यक्त करने उसके घर गए थे। डायरेक्टर ने पुलिस को CCTV फुटेज तथा अपना बयान भी दिया।

वही इस बीच, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह अंजलि के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। उन्होंने परिजनों से चर्चा के पश्चात् कहा कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस को इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए तथा जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, जिस दिन अंजलि की मौत हुई, उस दिन उसका फिजिक्स का आखिरी पेपर था। उसके पिता का फोन बारह बजकर एक मिनट पर अंजलि के पास आया, मगर स्कूल में प्राचार्य हमेशा बच्चों से बात करते वक़्त कॉल रिकॉर्डिंग चालू रखते थे। उस वक़्त अंजलि ने कॉल रिकॉर्डिंग बंद कर बात की, जिससे यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा कि उस बातचीत में क्या हुआ। फिलहाल, मामला संदिग्ध है तथा पुलिस की तहकीकात जारी है।

भगवंत मान के दिल में समस्या, अभी अस्पताल में ही भर्ती रहेंगे मुख्यमंत्री

भगवान का नाम लेकर बेचा जा रहा नकली घी, पकड़ी गई 5000 किलो की खेप

बिहार में ट्रेन से कटकर हुई 3 महिलाओं की मौत, मचा कोहराम

Related News