‘क्या होगा ऐश्वर्या का...’, जब रजनीकांत से बुजुर्ग ने कह डाली ऐसी बात

मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत अपने अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में हमेशा सफल रहे हैं। किसी भी अभिनेता के लिए उनके स्टारडम का मुकाबला करना मुश्किल है। लोग उनके हर स्टाइल और लुक को कॉपी करते हैं। हालांकि, कुछ वक़्त पहले उनके लुक को लेकर एक व्यक्ति ने उन पर ताना भी मारा था। हालांकि, यह विश्वास करना कठिन है, मगर रजनीकांत ने स्वयं इस किस्से को लोगों के साथ साझा किया है।

रजनीकांत के झड़ते बालों पर एक पड़ोसी ने उनसे सवाल किया तथा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने पर भी तंज कसा। ऐश्वर्या और रजनीकांत ने एक साथ ‘रोबोट’ फिल्म में काम किया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने रजनीकांत की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था, जिसकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। हाल ही में उस फिल्म के चलते का एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे स्वयं रजनीकांत ने साझा किया। रजनीकांत ने बताया कि मलेशिया में फिल्म के ऑडियो लॉन्च के चलते उन्होंने कहा, “मैं अपने भाई के घर बेंगलुरु गया था। वहां एक राजस्थानी व्यक्ति, जो लगभग 60 साल के थे, मुझसे मिले। वे वहां किराए पर रहते थे। उन्होंने मुझसे कहा, ‘क्या रजनी, बाल झड़ गए हैं?’ मैंने हिचकिचाते हुए कहा कि हां, झड़ गए हैं। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि ‘रिटायरमेंट इंजॉय करो, बढ़िया है।’ मैंने जवाब दिया, ‘नहीं, मैं अभी एक फिल्म कर रहा हूं, जिसका नाम ‘रोबोट’ है।’ 

फिल्म के बारे में बताते हुए मैंने कहा कि ऐश्वर्या राय हीरोइन हैं। इस पर उन्होंने कहा, ‘वाह, वाह, बढ़िया है, वे बहुत उम्दा कलाकार हैं।’ फिर उन्होंने मुझसे पूछा, ‘ऐश्वर्या के साथ फिल्म में हीरो कौन है?’ मैं कुछ देर चुप रहा और फिर कहा, ‘मैं हूं।’ उनकी बात सुनकर वे दस मिनट तक चुप रहे और सिर्फ मुझे घूरते रहे, फिर वहां से बाय बोलकर चले गए। उन्होंने जाते-जाते सोचा कि क्या होगा ऐश्वर्या का, हीरोइन है और यह भी उसके साथ। हालांकि, दोनों के बीच उम्र का अंतर फिल्म में बिल्कुल भी नजर नहीं आया। उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया तथा फिल्म सुपरहिट रही।” 73 वर्ष की आयु में भी रजनीकांत ने कई अभिनेताओं को पीछे छोड़ दिया है। उनकी फिल्मों का क्रेज उनके प्रशंसकों में एक अलग ही लेवल पर देखने को मिलता है। उनकी अगली फिल्म, ‘वेट्टैयन’, 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' से खफा शिरोमणि अकाली दल, की रोक की मांग

आखिर क्यों उड़ा दिया गया Stree 2 का सबसे मजेदार सीन?

1000 करोड़ी फिल्म के डायरेक्टर से शाहरुख ने मिलाया हाथ, 20 साल बाद आए साथ

Related News