जब दरवाजे पर इस स्टार को देख उड़ गए थे अमिताभ बच्चन के होश

 

चर्चित रियलिटी शो ‘केबीसी 16’ जारी है तथा अमिताभ बच्चन अपने बेहतरीन अंदाज में टीवी पर एक बार फिर वापसी कर चुके हैं। शो में अमिताभ बच्चन अपने नए-नए खुलासों से लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने शो के चलते मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के साथ अपनी मुलाकात का अनुभव साझा किया।

हाल ही में पद्मश्री विजेता डॉ. अभय और डॉ. रानी इस शो में प्रतियोगी के रूप में आए। इस एपिसोड के चलते, अमिताभ ने डॉ. रानी बंग से उनके फेवरेट सिंगर के बारे में पूछा। जब डॉ. रानी ने बताया कि वे माइकल जैक्सन की फैन हैं, तो अमिताभ बच्चन ने माइकल जैक्सन के साथ अपने एक पुराने किस्से को याद किया। उन्होंने बताया कि जब वे न्यूयॉर्क के एक होटल में ठहरे हुए थे, माइकल जैक्सन ने उनके कमरे के दरवाजे पर दस्तक दी। माइकल जैक्सन को अपने दरवाजे पर देखकर वे लगभग बेहोश हो गए थे, मगर खुद को संभाले रखा। उन्होंने माइकल जैक्सन का स्वागत किया तथा जब माइकल ने पूछा कि क्या यह उनका कमरा है, तो अमिताभ ने बताया कि यह उनका कमरा है। फिर, माइकल ने महसूस किया कि वे गलती से गलत कमरे में आ गए हैं।

अमिताभ ने आगे कहा, “बाद में जब माइकल अपने कमरे में गए, तो उन्होंने किसी को मुझसे संपर्क करने के लिए भेजा तथा मुझे बुलाने को कहा। आखिरकार, हमें बैठकर बात करने का मौका मिला। इतनी पॉपुलैरिटी के बावजूद, वे काफी दयालु थे। इसी तरह हमारी पहली मुलाकात हुई।” अमिताभ एवं माइकल की मुलाकात की यह घटना तब की है जब जैक्सन अमेरिका में एक शो कर रहे थे। अमिताभ बच्चन ने कहा, “मैं माइकल जैक्सन का शो देखने के लिए होटल पहुंचा, लेकिन वहां कोई भी कमरा खाली नहीं था। हमने उनसे रिक्वेस्ट की, लेकिन उन्होंने कहा कि सभी 350 कमरे माइकल जैक्सन और उनकी टीम के लिए पहले से ही बुक हैं। फिर बड़ी मुश्किल से मुझे स्टेडियम के पीछे की सीट मिली थी।” 

माइकल की प्रशंसा करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, “वे एक असाधारण स्टार थे। उनकी सिंगिंग और डांसिंग बेहद कमाल की थी। तालियों की गड़गड़ाहट और उनकी ऊर्जा के साथ उस शो में जादुई माहौल था।” वही बता यदि वर्कफ्रंट की करें तो अमिताभ बच्चन हाल ही में प्रभास स्टारर साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आए थे। अब वे जल्द ही रजनीकांत की फिल्म ‘वेट्टैयान’ में नजर आने वाले हैं।

पति निक जोनस संग रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

ईशा देओल को शख्स ने गलत तरीके से छुआ, पार की हदें और फिर...

इंटरनेट पर छाई प्रियंका चोपड़ा की ये ड्रेस, कीमत उड़ा देगी होश

Related News