रुपाली गांगुली ने की बुराई तो दुखी हुई मदालसा, बोली- 'मैंने क्या बुरा किया?'

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री मदालसा शर्मा लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में काव्या की भूमिका के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया है, जिसके पीछे रुपाली गांगुली का नाम लिया जा रहा है। हालांकि, मदालसा ने स्पष्ट किया कि यह उनका स्वयं का निर्णय है, लेकिन उनके और रुपाली के बीच संबंध कुछ खास अच्छे नहीं हैं।

अपने एक इंटरव्यू के चलते मदालसा ने बताया कि रुपाली ने उनके पीछे उनकी बुराई की, जिससे उन्हें बहुत दुख हुआ। उन्होंने कहा, "मैंने कई बार ऐसा महसूस किया कि जो व्यक्ति हमारे सामने है, वह हमारे पीछे वैसा नहीं है। कई बार मुझे लगा कि सकारात्मक बातें नहीं कही गईं। जब मुझे यह पता चला, तो मुझे दुख हुआ। मुझे लगा, आखिर मैंने आपके साथ क्या गलत किया है। मेरे मन में आपके लिए कोई नकारात्मकता नहीं है। हमारी जिंदगी अलग-अलग हैं। ऐसे एक-दो घटनाएं हुईं, जिन्होंने मुझे दुख पहुंचाया तथा लगा कि ऐसा मत करो मेरे साथ। यदि मैंने कुछ गलत किया होता, तो समझ में आता।"

मदालसा ने यह भी कहा, "मैं बस अपना काम कर रही हूं। मगर जब मैंने कुछ बातें सुनीं, तो लगा कि मैं पसंद नहीं हूं, तो मुझे खुलकर बता दो। हालांकि, रुपाली ने ऐसा कुछ अपमानजनक नहीं कहा कि मैं कभी बात नहीं करूंगी। लेकिन सेट पर इतने सारे कलाकार होते हैं कि कई बातें हो जाती हैं।" मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं तथा उन्होंने 2018 में मिमोह से शादी की थी। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म फिटिंग मास्टर से की थी।

शादी से पहले मशहूर एक्ट्रेस ने बदला लुक, कराई प्लास्टिक सर्जरी

'तारक मेहता' से खत्म हुई इस कलाकार की जर्नी, पोस्ट शेयर कर हुई भावुक

'मैं कैंसर सर्वाइवर नहीं हूं...',मनीष मल्होत्रा से ऐसा क्यों बोलीं हिना खान?

Related News