श्रद्धा कपूर ने की अपने स्ट्रगल पर बात तो राजकुमार राव ने किया कुछ यूँ रिएक्ट, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स राजकुमार राव एवं श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को पहले दिन दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। राजकुमार राव एवं श्रद्धा कपूर निरंतर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे ही प्रमोशन इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स राजकुमार राव की प्रतिक्रिया की बात कर रहे हैं। वीडियो में श्रद्धा अपनी संघर्ष के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं। वहीं, राजकुमार उनके साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

रेडिट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में श्रद्धा बताती दिखाई दे रही हैं कि इंडस्ट्री में दो फ्लॉप देने के पश्चात् कैसे कोई भी उनके साथ काम नहीं करना चाहता था। श्रद्धा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू तीन पत्ती से किया था। तत्पश्चात, वो वर्ष 2011 में फिल्म लव का द एंड में दिखाई दी थीं। हालांकि, ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थीं। श्रद्धा कपूर का जो वीडियो क्लिप सामने आया है उसमें श्रद्धा बोल रही हैं दो फ्लॉप देने के बाद इंडस्ट्री में कोई उनके साथ काम नहीं करना चाहता था, जबतक मोहित सुरी ने चांस लेकर उनके साथ आशिकी 2 की। 

श्रद्धा ने बताया, “काफी सारे ऑडिशन करने पड़े क्योंकि उस समय ऐसा कोई ऐसे चाहता नहीं था कि मेरे साथ फिल्म करे। खासतौर पर यदि फ्लॉप फिल्म का बैगेज लेके आपकी शुरुआत हुई है तो बहुत मुश्किल होता है आपको अगली फिल्म मिलना। फिर मोहित सुरी को पता नहीं क्या लगा तथा उन्होंने भरोसा दिखाया।"  हालांकि, इस इंटरव्यू की क्लिप में राजकुमार राव का रिएक्शन अपनी तरफ खींचा। बता दें, राजकुमार राव सोनम कपूर एवं जाह्नवी कपूर के साथ भी एक ऐसे ही इंटरव्यू का हिस्सा रह चुके हैं जहां दोनों अभिनेत्रियां अपने संघर्ष के बारे में बात करती दिखाई दी थीं। इस वायरल क्लिप को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। यहां क्लिक करके वीडियो देखें। 

रिलीज के साथ ‘स्त्री 2’ ने रचा इतिहास, पहले ही दिन कर डाली इतनी कमाई

साड़ी-गहनों में बॉयफ्रेंड संग कुछ इस अवतार में नजर आई जाह्नवी कपूर, फैंस पूछने लगे ये सवाल

कोलकाता 'निर्भया' कांड पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा, बोले- 'काश मैं एक लड़का होती'

Related News