अनजान लड़के संग दिखी बहन तो भड़क उठा भाई, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक भाई ने अपनी सगी बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला। कहा जा रहा है कि हत्यारोपी भाई ने बहन को एक अनजान युवक के साथ देख लिया था, जिसके चलते वह गुस्से में आगबबूला हो उठा तथा खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला। वारदात के पश्चात् भाई मौके से फरार हो गया। घर के अंदर का दृश्य इतना खतरनाक था कि लोगों की रूह कांप उठी। फिलहाल, पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर FIR दर्ज कर ली है।

प्राप्त खबर के अनुसार, यह पूरा मामला जमानियां कोतवाली क्षेत्र का है, जहां मंगलवार की देर शाम भाई संतोष ने अपनी 17 वर्षीय बहन की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। वारदात के पश्चात् अपराधी भाई मौके से भाग निकला। घटना से घर में हड़कंप मच गया तथा घरवाले लड़की के गले पर कपड़ा बांधकर खून को रोकने की कोशिश करने लगे। पिता महातिम बिंद ने तुरंत पुलिस को इसकी खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर में खून ही खून बिखरा हुआ था तथा लड़की की गर्दन कटी हुई थी जिस पर कपड़ा बांधा गया था।

मामले में एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी ने बताया कि महातिम नामक व्यक्ति ने खबर दी थी कि उनके बेटे संतोष ने बेटी पर हमला कर दिया है। इस हमले में वह घायल हो गई है। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती मृत अवस्था में पड़ी थी। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तथा फरार हत्यारोपी भाई की तलाश आरम्भ कर दी गई। इस सिलसिले में थाना स्थानीय पर अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है। परिजनों ने बताया कि संतोष ने बहन को किसी के साथ देख लिया था तथा उसे बहन का फोन पर बात करना भी पसंद नहीं था। इसी नाराजगी में दोनों में बहस हुई तथा फिर बहस के पश्चात् भाई ने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी बहन का क़त्ल कर दिया।

समाज के हर वर्ग को शक्ति देने वाला है यह बजट : मंत्री भूरिया

शादी के दूसरे दिन ही ससुर ने दुल्हन को निकाला घर से बाहर, पैर बने वजह

पार्टी से नाराज मंत्री नागर सिंह चौहान, दे सकते है इस्तीफा !

Related News