फेसबुक पोस्ट पर किया अश्लील कमेंट तो शख्स के घर पहुंच गई महिला और फिर...

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक घर के बाहर दो पक्षों के बीच एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। एक महिला अपने पति के साथ एक युवक के घर पहुंची एवं आरोप लगाया कि शख्स ने उसकी फेसबुक पर अपलोड की गई फोटो पर अश्लील कमेंट किया है। इस आरोप को लेकर दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो गई, तथा युवक के परिजन भी बाहर आ गए। इसी के चलते महिला ने युवक की पिटाई आरम्भ कर दी। फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर लड़ाई हुई।

मामला पुलिस तक पहुंचा, तथा दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। यह घटना लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र की है। प्राप्त खबर के अनुसार, रोशनी कुशल जायसवाल नामक महिला फेसबुक पर अश्लील कमेंट किए जाने से नाराज हो गईं। उन्होंने युवक के घर पहुंचकर हंगामा किया, और उनके साथ पति भी था। महिला ने युवक को देखते ही उसकी पिटाई आरम्भ कर दी। आरोप है कि युवक के परिवार वाले जब बचाने पहुंचे, तो महिला ने उनके साथ भी अभद्रता की। इस बीच, आसपास के लोग भी जमा हो गए और विवाद को सुलझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ओर से मारपीट जारी रही। इसके बाद महिला थाने पहुंची एवं युवक के खिलाफ तहरीर दी।

महिला ने थाने में दी तहरीर में कहा कि राजेश सिंह नामक व्यक्ति ने उसकी फेसबुक फोटो पर भद्दा कमेंट किया। वह कई दिन से ऐसा कर रहा था। पहले तो उसने राजेश के कमेंट डिलीट कर दिए थे एवं उसे ऐसा करने के लिए मना भी किया था। किन्तु जब कमेंटबाजी का सिलसिला थमा नहीं, तो उसने अपने पति को इस बारे में बताया एवं सबक सिखाने के लिए राजेश के घर पहुंच गई। महिला ने आरोप लगाया कि राजेश ने उसके साथ अभद्रता की और उसके परिवार वालों ने भी दंपति के साथ मारपीट की। इसके अतिरिक्त, राजेश और उसके परिवार वालों ने जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं, राजेश सिंह ने भी पुलिस को तहरीर देकर रोशनी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने शिकायत में कहा कि रोशनी और उसके परिवार वालों ने उनके साथ अभद्रता की। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा इसकी तहकीकात की जा रही है।

BMW कार ने स्कूटी सवार 2 लड़कियों को रौंदा, दोनों की दर्दनाक मौत

यूपी से ले जाते नेपाल और बना देते ईसाई, हिन्दू संगठनों ने पकड़ी दो बस

डोनाल्ड ट्रम्प पर फिर जानलेवा हमला! गोल्फ खेलते समय होने लगी अंधाधुंध फायरिंग और फिर..

Related News