ग्रामीणों ने मांगी रोड, तो गालियां देने लगे कांग्रेस के मंत्री शिवराज, कर्नाटक की घटना

बैंगलोर: सोमवार, (26 अगस्त 2024) को कर्नाटक की कांग्रेस सरकार में मंत्री शिवराज तंगदागी ने कोप्पल जिले के ग्रामीणों को गाली दी, जब कुछ नागरिकों ने अपने गांवों में अच्छी सड़कों की मांग की। मंत्री ने ग्रामीणों के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और संकेत दिया कि उनके पास शहर की खराब सड़कों के बारे में बात करने का समय नहीं है।

 

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मंत्री को निवासियों द्वारा घेरा हुआ देखा जा सकता है। जब नागरिक शहर में अच्छी सड़कों की मांग करने लगे तो मंत्री ने गाली-गलौज और बहस शुरू कर दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंत्री शिवराज तंगदागी सोमवार, 26 अगस्त को कल्याणकारी योजनाओं का शुभारंभ करने के लिए कोप्पल में थे। कार्यक्रम के बाद, जब वे अपनी कार में बैठे और अपने अगले निर्धारित गंतव्य की ओर बढ़े, तो निवासियों ने गांव में खराब सड़कों के बारे में बात करना शुरू कर दिया।

गांव के लोग मंत्री के पास पहुंचे और बताया कि वे खराब सड़कों से काफी परेशान हैं। उन्होंने आगे कहा कि अच्छी सड़कें हर नागरिक का अधिकार है। लेकिन इससे मंत्री भड़क गए और उन्होंने उन्हें कहा कि वे कल्याणकारी योजनाओं के लिए जिले में आए हैं और सड़कें चर्चा का विषय नहीं हैं। यही नहीं कांग्रेस मंत्री ने ग्रामीणों को गालियाँ भी दीं। तंगदागी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सदस्य हैं और वर्तमान में कर्नाटक सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में कार्यरत हैं। इससे पहले, वे सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार में लघु सिंचाई मंत्री थे। वर्तमान में, मंत्री पिछड़ा वर्ग विकास और सांस्कृतिक विकास को संभाल रहे हैं।

'दिल्ली से जम्मू कश्मीर को चलाने का कोई मतलब नहीं..', चुनाव से पहले बोले राहुल

कोलकाता रेप-मर्डर केस पर छात्रों का विरोध मार्च, रोकने के लिए 6000 जवान तैनात!

कार का इंजन और AC था चालू, अंदर इस हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका

Related News