कौन है रिया सिंघा? जो बनी मिस यूनिवर्स इंडिया

राजस्थान के जयपुर में मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ। इस प्रतियोगिता के जजों में डायरेक्टर निखिल आनंद, उर्वशी रौतेला, वियतनामी स्टार गुयेन क्विन, फैशन फोटोग्राफर रियान फर्नांडीस एवं बिजनेसमैन राजीव श्रीवास्तव सम्मिलित थे। उर्वशी रौतेला सहित सभी जजों ने विजेता को बधाई दी। रिया सिंघा ने भी अपनी जीत पर खुशी व्यक्त की।

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीतने वाली रिया सिंघा अब मैक्सिको में होने वाले मिस यूनिवर्स 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। रिया ने इस सफलता के लिए सभी का आभार जताया। रिया सिंघा ने कहा, "आज मैंने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीता है। मैं बहुत आभारी हूं। यहां तक पहुंचने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है तथा स्वयं को इस ताज के योग्य समझती हूं। मैं पिछले विजेताओं से बहुत प्रेरित हूं।" उर्वशी रौतेला ने भी रिया सिंघा की जीत पर खुशी जताई तथा उम्मीद जताई कि भारत इस साल मिस यूनिवर्स का खिताब जीतेगा। 

उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि भारत इस वर्ष मिस यूनिवर्स का ताज फिर से अपने नाम करेगा।" रिया सिंघा ने अपने इंस्टाग्राम बायो में स्वयं को एक अभिनेत्री बताया है और उनके 46 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं तथा अपनी मॉडलिंग तथा ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं। रिया ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें उन्हें कॉलेज के फ्रेशर कार्यक्रम में रैंप वॉक और फैशन शो में हिस्सा लेते हुए देखा जा सकता है। इसके अतिरिक्त, वह अभिनय सीखते हुए और एक फिल्म 'लव स्टोरीज ऑफ 90s' के क्लैप बोर्ड के साथ भी दिखाई दी। मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 प्रतियोगिता में रिया सिंघा विजेता बनीं, जबकि प्रांजल प्रिया पहली रनर-अप एवं छवि वर्ग दूसरी रनर-अप रहीं। सुष्मिता रॉय एवं रूपफुज़ानो व्हिसो तीसरे और चौथे रनर-अप के स्थान पर रहीं।

इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस का सेंशुअस प्रेग्नेंसी शूट, बिना ब्लाउज पहनी साड़ी

इस किरदार ने राघव जुयाल को किया मानसिक रूप से प्रभावित, खुद किया बड़ा खुलासा

इस मशहूर स्टार को भी नहीं मिली ColdPlay की टिकट, शेयर किया पोस्ट

Related News