कौन है ये सरदार? बिग बॉस में 4 जोड़ी कपड़ों संग ली एंट्री

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 की शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान ने एक-एक कर हर प्रतियोगी का परिचय कराया। इस बार शो का माहौल थोड़ा राजनीतिक भी हो गया है। शो में भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने भी भाग लिया है, जो कई बार जेल जा चुके हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद शो पर दी। सलमान भी उनके किस्से सुनकर चौंक गए। तजिंदर ने बताया कि उन्होंने 4-5 बार तिहाड़ जेल का चक्कर लगाया है तथा इसके लिए उन्होंने अपनी उम्र भी बढ़ाई थी।

वही जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों किया, तो उन्होंने कहा कि यह सब देश के लिए है तथा राजनीति में नाम कमाने के लिए ऐसा करना पड़ता है। वह 15 वर्षों की उम्र से राजनीति में सक्रिय हैं और 12वीं कक्षा भी नहीं की। जब कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने पूछा कि वह राजनीति से बिग बॉस में क्यों आए, तो उन्होंने कहा कि सच कहूं तो नेताओं को थोड़ा फेम का लालच तो होता ही है। तजिंदर ने अपने मशहूर जूता कांड के बारे में भी बात की तथा बताया कि वह उस मामले में बहुत बुरी तरह फंस गए थे। वह चाहते थे कि पुलिस उन्हें पकड़े।

तजिंदर मंच पर मस्ती-मजाक करते दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि वह 75 साल की उम्र में सलमान भाई के साथ शादी करेंगे, इसका प्रण लिया है। तजिंदर प्यार में भी रहे हैं। वह अपनी प्रेमिका को लेकर स्मृति ईरानी के पास गए थे, जिससे वह उनके माता-पिता से बात कर सकें, क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड ब्राह्मण थी तथा उनके परिवार वाले रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। तजिंदर शो में सिर्फ 4 जोड़ी कपड़ों के साथ आए हैं। उन्होंने एक झोला लेकर आए तथा कहा कि उन्हें बताया गया था कि सलमान का ब्रांड कपड़े दिलाएगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि तजिंदर इस मंच की तरह घर में कितनी मस्ती और मजाक करते हैं।

‘फुटपाथ पर सोने वालों पर गाड़ी चढ़ा देते हैं…’, वायरल हुआ अनिरुद्धाचार्य महाराज का VIDEO

मुनव्वर फारूकी ने कृष्णा अभिषेक को किया रोस्ट, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद

मशहूर एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, खुद कही ये बड़ी बात

Related News