'जिगरा' डायरेक्टर वसन बाला ने आखिर क्यों मांगी श्रद्धा कपूर के फैंस से माफी!

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में, 'जिगरा' का टीजर-ट्रेलर रिलीज हुआ। इस फिल्म में आलिया के साथ 'द आर्चीज' एक्टर वेदांग रैना मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। टीजर काफी प्रभावशाली है, जिसमें दिखाया गया है कि किसी कारण वेदांग सलाखों के पीछे चले जाते हैं तथा आलिया उन्हें बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगाती हैं। 'जिगरा' का निर्देशन वसन बाला ने किया है। टीजर देखने के पश्चात् प्रशंसक फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दरअसल, रविवार 8 सितंबर को 'जिगरा' का टीजर-ट्रेलर रिलीज हुआ। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रद्धा कपूर ने 'जिगरा' के टीजर को साझा किया तथा उसकी प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, "ये तो थिएटर में भाई के साथ देखना है।" श्रद्धा ने आलिया भट्ट की भी प्रशंसा की तथा लिखा, "क्या कमाल लड़की है आलिया भट्ट... क्या शानदार ट्रेलर है वसन बाला। #Jigra"। श्रद्धा के इस पोस्ट को देखकर वसन बाला के प्रशंसकों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, क्योंकि वसन ने 'स्त्री 2' के लिए किए गए पोस्ट में श्रद्धा को टैग नहीं किया था।

श्रद्धा कपूर के पोस्ट के वायरल होने के कुछ ही मिनटों पश्चात्, वसन बाला ने इसे री-पोस्ट किया और श्रद्धा से सोशल मीडिया पर माफी मांगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा, "बहुत बहुत धन्यवाद श्रद्धा। उम्मीद है कि आप और सिद्धांत फिल्म का आनंद लेंगे। यह किसी से संबंधित नहीं है, लेकिन मैं इस मौके पर आपके फैंस से माफी चाहता हूं। कृपया भूल-चूक को माफ करें।" श्रद्धा के पोस्ट के बाद आलिया भट्ट ने भी प्रतिक्रिया दी और अपनी इंस्टा स्टोरी पर श्रद्धा की तारीफ करते हुए लिखा, "हा हा हा थैंक यू मेरी ब्लॉकबस्टर स्त्री।" 'जिगरा' 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

कई फ़िल्में फ्लॉप होने के बाद भी आलीशान जीवन जी रहे है अक्षय कुमार

मशहूर एक्टर के प्यार में ख़ुशी कपूर, गणपति पूजा में साथ आई नजर

बप्पा के विसर्जन में जमकर नाचे सलमान, देखकर झूमे फैंस

Related News