आधी रात को क्यों रितेश ने कर लिया था अपनी पत्नी से ब्रेकअप

बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में जब भी बात होती है, तो रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का नाम सबसे पहले आता है। दोनों अपनी शानदार केमिस्ट्री और मजाकिया अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं। उनकी हंसी-खुशी भरी जिंदगी और मजबूत बॉन्डिंग से सभी को यह लगता है कि ये दोनों एक परफेक्ट मैच हैं। रितेश और जेनेलिया ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। लेकिन हाल ही में जेनेलिया ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक वक्त ऐसा भी आया था जब रितेश ने उनके साथ ब्रेकअप करने का मजाक किया था।

अप्रैल फूल प्रैंक बना था परेशानी की वजह

जेनेलिया ने श्रेया गोधावट को दिए एक इंटरव्यू में अपनी और रितेश की पर्सनल लाइफ के कुछ मजेदार किस्से शेयर किए। उन्होंने बताया कि एक बार रितेश ने उनके साथ ऐसा प्रैंक किया था, जिसे वह कभी भूल नहीं सकतीं। यह किस्सा उस समय का है जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

जेनेलिया ने बताया कि यह घटना अप्रैल फूल वाले दिन की है। रितेश ने रात को 1 बजे के बाद उन्हें एक मैसेज किया जिसमें लिखा था, "अब हम साथ नहीं रह सकते।" यह मैसेज करके रितेश सोने चले गए, क्योंकि वो हमेशा लेट सोते थे। जब जेनेलिया ने रात के करीब 2 बजे वह मैसेज देखा, तो वह हैरान रह गईं और परेशान हो गईं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्या हो गया।

सुबह तक हो गईं पागल

रातभर परेशान रहने के बाद, जेनेलिया पूरी रात सो नहीं पाईं और सुबह तक उनकी हालत और भी खराब हो गई। सुबह 9 बजे जब रितेश उठे, तो उन्होंने जेनेलिया को फोन किया और बड़े ही कूल अंदाज में पूछा, "हाय, कैसी हो?" जेनेलिया ने तुरंत जवाब दिया, "हमारी बात नहीं होनी चाहिए। मैं आपसे बात नहीं कर सकती।"

रितेश को समझ नहीं आ रहा था कि क्या गलत हो गया, उन्होंने पूछा, "क्या हो गया? क्या कुछ गलत कह दिया?" तब जेनेलिया ने उन्हें उनके रात के मैसेज की याद दिलाई। रितेश को जैसे ही अपना मैसेज याद आया, उन्होंने हंसते हुए कहा कि यह एक अप्रैल फूल का मजाक था। लेकिन जेनेलिया इस मजाक को लेकर इतनी नाराज थीं कि वो फिर से रितेश पर भड़क गईं।

प्रैंक पड़ा भारी

इस प्रैंक के बाद रितेश को अहसास हुआ कि यह मजाक उनके लिए भारी पड़ गया है। हालांकि, दोनों के बीच यह किस्सा अब एक यादगार और मजेदार घटना बन चुका है, लेकिन उस समय जेनेलिया इसे लेकर काफी नाराज हो गई थीं।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

 

Related News