आखिर क्यों सोनाक्षी ने 7 सालों तक छुपाए रखा था अपना और जहीर का रिश्ता

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने हाल ही में अपनी शादी की। 23 जून, 2024 को, इस कपल ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सिविल मैरिज की। इस इंटीमेट शादी के बाद उन्होंने उसी दिन एक भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई बड़े सेलेब्स जैसे अदिति राव हैदरी, सलमान खान, रेखा और काजोल शामिल हुए।

सात साल का रहस्य: रिश्ता क्यों छिपाया?:  सोनाक्षी और जहीर ने शादी से पहले लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया। हालांकि, इस दौरान उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते की खुलकर पुष्टि नहीं की। हाल ही में एक इंटरव्यू में, इस कपल ने बताया कि उन्होंने अपने रिश्ते को इतना समय क्यों छिपाए रखा। सोनाक्षी ने इस सवाल का तुरंत जवाब देते हुए कहा कि "नजर" एक बड़ी वजह थी। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि पर्सनल चीज़ों को पर्सनल रखना हमेशा बेहतर होता है। आप पहले से ही काफी सुर्खियों में हैं। हर कोई आपके बारे में सब कुछ जानता है। जो चीज़ आपको बहुत प्यारी है, उसे अपने पास ही रखना चाहिए।"

रिश्ते को सीक्रेट रखने का कोई प्लान नहीं: सोनाक्षी ने यह भी स्पष्ट किया कि उनके रिश्ते को छुपाए रखने की कोई योजना नहीं थी। यह सब कुछ स्वाभाविक था। उन्होंने कहा, "हम मिले, हमें प्यार हो गया, हम बाहर जाने लगे। मेरे लिए, मुझे बहुत पहले ही एहसास हो गया था कि ये परमानेंट है।"

इस दौरान, ज़हीर को यह एहसास उतनी जल्दी नहीं हुआ जितना कि सोनाक्षी को हुआ। लेकिन समय के साथ, ज़हीर ने भी स्वीकार किया कि सोनाक्षी ही उनके लिए सही हैं। ज़हीर ने कहा, "एक लड़का एक लड़का है। मैंने सोचा कि यह सिर्फ इसलिए था क्योंकि यह नया था। मैं पहले दिन से जानता था कि वह वही है, लेकिन मैंने इसे बहुत बाद में स्वीकार किया।"

बॉलीवुड की चमक और पर्सनल लाइफ: सोनाक्षी और जहीर का यह रिश्ता बॉलीवुड की चकाचौंध के बीच एक अलग कहानी बुनता है। जहां लोग अक्सर अपने रिश्तों को सार्वजनिक करते हैं, वहीं इस जोड़ी ने अपने पर्सनल जीवन को संभालकर रखा। इससे यह भी पता चलता है कि कभी-कभी, रिश्ते की खूबसूरती उसे छिपाने में होती है।

सोनाक्षी और जहीर ने अपने रिश्ते की गहराई और पर्सनल स्पेस को बनाए रखा। उनकी कहानी यह दर्शाती है कि प्यार और रिश्ते की मजबूती कभी-कभी चुप्पी में होती है। आज, जब उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है, तो उनके फैंस भी उनकी खुशियों में शामिल हो रहे हैं।​ अब जब सोनाक्षी और जहीर ने शादी कर ली है, तो उनके फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह जोड़ी आगे क्या करने वाली है। क्या वे साथ में और फिल्मों में काम करेंगे? या अपने पर्सनल जीवन में और भी बदलाव लाएंगे? केवल समय ही बताएगा। लेकिन फिलहाल, उनके फैंस उनकी खुशी में शरीक हो रहे हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं

अमिताभ पर लगा ऐश्वर्या काे नजरअंदाज करने का इल्जाम, सिमी ग्रेवाल के कमेंट ने मचाई-खलबली

इस गाने के शूट के दौरान अमिताभ को लगे बिजली के झटके, खुद सुनाया किस्सा

एनकाउंटर पर उठ रहे सवालों पर अमिताभ ने कहा- "चप्पल की बात करते हैं... गंजी-लुंगी..."

Related News