Devara का प्री-रिलीज इवेंट अखियर क्यों करना पड़ा रद्द, जानिए इसके पीछे की वजह

जूनियर एनटीआर की इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर 22 सितंबर को रिलीज हुआ, जिसमें जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी शामिल हैं। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे और बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट की घोषणा की गई थी, जिसे हैदराबाद में आयोजित किया जाना था। इस इवेंट के लिए पब्लिक भी इकट्ठा हो गई थी, लेकिन इवेंट के कुछ घंटे पहले ही इसे कैंसल कर दिया गया, जिससे फैन्स को निराशा हुई।

इवेंट कैंसलेशन की वजह: फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट को कैंसल करने की वजह इवेंट में ज्यादा भीड़ का इकट्ठा होना और सुरक्षा कारण बताए गए। भारी भीड़ के कारण बैरिकेड्स टूट गए, जिससे लोगों की सुरक्षा को खतरा हो सकता था। इसलिए आयोजकों ने इवेंट को रद्द करने का फैसला लिया।

जूनियर एनटीआर का रिएक्शन: इस इवेंट के रद्द होने से जूनियर एनटीआर भी निराश हुए। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह तेलुगु में फैन्स से बात कर रहे थे। वीडियो में उन्होंने कहा, "मुझे बहुत दुख है कि ‘देवरा’ का इवेंट कैंसल करना पड़ा। मैं इस इवेंट का बहुत इंतजार कर रहा था, क्योंकि मुझे आप सभी के साथ फिल्म के दिलचस्प किस्से साझा करना था। लेकिन, सुरक्षा कारणों से हमें इवेंट रद्द करना पड़ा। मैं भी इससे बहुत निराश हूं और मेरा दर्द आपसे कहीं ज्यादा है।"

फैन्स का गुस्सा: इवेंट रद्द होने के बाद कई फैन्स ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपनी निराशा जाहिर की। कुछ लोगों ने तो प्रोड्यूसर्स और ऑर्गेनाइजर्स पर गुस्सा भी निकाला, लेकिन एनटीआर ने अपने वीडियो में कहा कि इसके लिए आयोजकों या प्रोड्यूसर्स को दोष देना सही नहीं है।

टीम का बयान: फिल्म की टीम ने भी इस इवेंट के रद्द होने पर आधिकारिक बयान जारी किया। उन्होंने बताया कि ‘देवरा’ का प्री-रिलीज इवेंट बहुत ही खास था, क्योंकि यह फिल्म जूनियर एनटीआर की 6 साल बाद सोलो रिलीज है। टीम ने इस इवेंट के लिए बहुत तैयारी की थी, लेकिन गणेश विसर्जन और भारी बारिश जैसी समस्याओं के कारण इवेंट को कैंसल करना पड़ा। हालांकि इवेंट कैंसल होने से फैन्स में निराशा है, लेकिन सुरक्षा के मद्देनजर यह फैसला सही साबित हुआ। फिल्म ‘देवरा’ को लेकर फैन्स की उत्सुकता बरकरार है और वे अब इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Related News