पत्नी पत्नी पायल ने किया तलाक का ऐलान, सुनकर उड़े अरमान मलिक के होश

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. शो को टॉप 6 प्रतियोगी मिल चुके हैं. फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जहां मीडिया ने प्रतियोगियों से कई तीखे सवाल किए. प्रेस के निशाने पर यू्ट्यूबर अरमान मलिक एवं उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक रहे. पति-पत्नी पर मीडिया ने पायल को धोखा देने के आरोप भी लगाए. 

अरमान एवं कृतिका को ये भी बताया गया कि पायल ने बाहर तलाक लेने की घोषणा की है. वो उनके साथ अब नहीं रहना चाहतीं. अरमान से ये भी पूछा गया कि वो पायल एवं कृतिका में से किसे चुनेंगे? इसपर उन्होंने जवाब दिया- भगवान भी नीचे आ जाएगा तो हमारा रिश्ता खराब नहीं होगा. अरमान ने ये भी कहा कि जब वो एवं कृतिका बिग बॉस के घर से बाहर निकलेंगे तो वो सबकुछ ठीक कर देंगे और सभी साथ में रहेंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के पश्चात् रणवीर शौरी ने भी अरमान से पूछा कि उनको सबसे तड़कता-भड़कता सवाल कौन सा लगा? इसपर अरमान ने कहा- एक सवाल था कि पायल अब मेरे साथ नहीं रहना चाहती. बाहर हंगामा हो रहा है. इसपर रणवीर ने कहा कि पायल तो निरंतर कपड़े भेज रही हैं. तो अरमान बोले- वही तो, इन लोगों को बस मसाला चाहिए था. प्रेस कॉन्फ्रेंस के पश्चात् अरमान ने कहा कि उन्हें पायल पर पूरा भरोसा है. वो लोग कभी अलग नहीं होंगे.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को शिवानी कुमारी ने बुलाया अपने घर, बोले- 'जब आप आओगे तो बढ़िया कमरा देंगे'

लवकेश ने ऐसा क्या बोल दिया कि रोने लगे विशाल-शिवानी, देखकर फैंस हुए इमोशनल

बिग बॉस ओटीटी-3 के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ पर मचेगा धमाल, होंगे 4 बड़े धमाके

Related News