रक्षाबंधन पर भाई के घर जाने का कह रही थी पत्नी, सनकी पति ने काट डाली नाक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी पर हमला किया और उसकी नाक काट दी, क्योंकि वह रक्षाबंधन के लिए अपने मायके जाने की जिद कर रही थी। घटना के बाद 28 वर्षीय महिला को लखनऊ किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

यह हिंसक अपराध हरदोई जिले के बनियानी पुरवा में राहुल कुमार (32) और अनीता कुमारी के घर में हुआ। उसी जिले के बेहटा गोकुल गांव की रहने वाली अनीता कुमारी सोमवार, 19 अगस्त को रक्षाबंधन के लिए अपने परिवार से मिलने जाना चाहती थी। वह इस शुभ दिन पर अपने भाई को राखी बांधना चाहती थी और घर जाने पर जोर दे रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, राहुल इस विचार के पक्ष में नहीं था, हालांकि उसका साला कुमारी को घर ले जाने के लिए तैयार था। 

इस मुद्दे पर दम्पति के बीच बहस शुरू हो गई और राहुल ने कथित तौर पर अपनी पत्नी पर एक धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी नाक कट गई। इस घटना ने तब लोगों का ध्यान खींचा जब एक महिला का वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह अस्पताल में पट्टी बंधी नाक के साथ अपनी आपबीती बता रही थी। फुटेज में उसने अपनी भयावह कहानी सुनाई और अपने पति पर उसकी नाक काटने का आरोप लगाया। अनीता कुमारी ने अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और कहा कि वह अब उस दरिंदे की जीवन संगिनी नहीं रहना चाहती। 

वीडियो को देखते हुए हरदोई पुलिस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई शुरू की जाएगी।

13 वर्षीय लड़की को जबरन पार्टी में ले जाकर पिलाई शराब, फिर दोस्त ने ही कर दी ये गन्दी हरकत

'क्राइम सीन से हुई छेड़छाड़', कोलकाता कांड को लेकर CBI ने किए चौंकाने वाले खुलासे

महिला का बलात्कार करने के मामले में कांग्रेस नेता कुलबीर सिंह गिरफ्तार, बन्दूक से धमकाने का भी आरोप

Related News