'ममता बनर्जी के लौटने के बाद यूपी का पवित्रीकरण कराएंगे..', आचार्य परमहंस दास का ऐलान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति चरम पर है, सभी दल एक-दूसरे पर दोषारोपण कर रहे हैं, तो वहीं कई पार्टियों के अध्यक्ष ऐसे भी हैं जिनकी पार्टी ने यूपी के विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार को चुनाव लड़ने के लिए तो नहीं उतारा है, मगर भाजपा के विरोध में विपक्ष की अन्य पार्टियों के समर्थन में खुलकर सामने आ गए हैं.

इसी क्रम में तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी यूपी में अखिलेश यादव का प्रचार करने पहुंची हैं. इस बीच अयोध्या के महंत जगतगुरु आचार्य परमहंस दास ने TMC सुप्रीमो को लेकर बड़ा बयान दिया है. संत परमहंस ने कहा है कि ममता बनर्जी के यूपी से जानें के बाद पूरे राज्य में गंगाजल का छिड़काव करेंगे. आचार्य परमहंस ने कहा है कि वह गंगाजल का छिड़काव कर राज्य का पवित्रीकरण कराएंगे. ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए परमहंस ने कहा है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्तर प्रदेश में देश विरोधी गंदगी फैलाने के लिए आई है. 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से विगत 2 मई को पश्चिम बंगाल के चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद ममता बनर्जी ने रोहिंग्या आतंकवादियों को छूट देकर पश्चिम बंगाल में कई हिंदुओं की हत्या करवाई है. ऐसा वहां के महामहिम गवर्नर खुद भी बात कह रहे हैं कि लाखों हिंदुओं का घर लूट लिया गया, कई हिंदुओं को मार डाला गया, हिंदू बहन बेटियों का बलात्कार किया गया और लाखों हिंदु पलायन कर के जंगलों में छुप गए थे और वहां के गवर्नर से वहां के हिंदू कह रहे थे क्या भारत में बिना इस्लाम कबूल किए जीने का कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है.

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

Related News