'पैसे निकालो वर्ना बम से उड़ा दूंगा...', वसूली करने पहुंचा नाबालिग और...

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बुधवार रात एक युवक एक्सिस बैंक की एक शाखा में घुसा तथा कर्मचारियों को धमकाते हुए पैसे की मांग करने लगा। उसने धमकी दी कि अगर उसे पैसे नहीं दिए गए, तो वह विस्फोट कर देगा। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया, "बैंक कर्मचारियों द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की तथा उस नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया। 

तहकीकात के चलते उसके पास से कोई विस्फोटक नहीं मिला, सिर्फ एक उपकरण मिला जो टीवी रिमोट जैसा दिख रहा था।" पुलिस थाना विकासपुरी को रात लगभग 8 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें बताया गया कि एक व्यक्ति एक्सिस बैंक में एक प्लास्टिक बॉक्स एवं एक पर्ची लेकर घुसा है, जिस पर पैसे की मांग लिखी हुई है। बैंक में प्रवेश करने के पश्चात् उसने चिल्लाते हुए कहा कि यदि उसे पैसे नहीं दिए गए, तो वह बैंक को उड़ा देगा।

पीसीआर कॉल के पश्चात् स्थानीय पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की तथा लड़के को हिरासत में ले लिया। उसके पास से एक टूटा हुआ रिमोट कंट्रोल बरामद हुआ, जो टेलीविजन का लग रहा था। पुलिस के पहुंचने के पश्चात् लड़के के पिता को मौके पर बुलाया गया। नाबालिग के पिता से पूछताछ की जा रही है ताकि इस घटना के पीछे के कारणका पता लगाया जा सके। मामले की आगे तहकीकात जारी है।

'ब्रिटिश नागरिक हैं राहुल गांधी..', HC ने केंद्र से माँगा जवाब, सामने आया IT रिटर्न

शाजापुर में भारी बवाल, दो गुटों के बीच पत्थरबाजी और फायरिंग

Coldplay इवेंट के लिए बिक रहे फेक टिकट! दर्ज हुई शिकायत

Related News