संतान की चाहत में मौलाना के पास पहुंची महिला, प्रेग्नेंट होते ही मचा बवाल

दरभंगा: बिहार के दरभंगा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ झाड़फूंक का झांसा देकर एक मौलाना ने एक महिला के साथ बलात्कार किया। यह महिला मौलाना के पास संतान के लिए झाड़फूंक कराने जाती थी। महिला का पति बीते 6 महीने से दिल्ली में काम कर रहा था। जब परिवार वालों को पता चला कि महिला दो महीने की प्रेग्नेंट है, तो हंगामा मच गया। फिर पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

यह मामला दरभंगा के नेहरा थाना इलाके के एक गांव का है। पुलिस ने बताया, महिला की शादी दो साल पहले हुई थी। इस के चलते उसे बच्चा नहीं हुआ, तो उसकी सास उसे किराए के घर में रह रहे मौलाना मोहम्मद आलमगीर के पास ले गई। मौलाना ने महिला को बताया कि उसके ऊपर जादू-टोना किया गया है तथा उसे इसे खत्म करने के लिए कई बार आना होगा। उस दिन के पश्चात्, मौलाना के बुलाने पर पीड़िता उसके पास अकेले आने लगी। इसी के चलते आरोपी मौलाना ने उसे झांसे में लेकर बार-बार बलात्कार किया, जिससे वह प्रेग्नेंट हो गई। दो महीने बाद जब परिवार को महिला की प्रेग्नेंसी की जानकारी हुई, तो परिवार ने उससे सवाल किया कि वह प्रेग्नेंट कैसे हुई, खासकर जब उसका पति दिल्ली में था।

वही जब महिला ने पूरी कहानी बताई, तो परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। फिर पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार किया, उससे पूछताछ की तथा इसके बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस ने इस मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। घटना की खबर प्राप्त होने पर महिला का पति भी दिल्ली से दरभंगा लौट आया है। अब बड़ा सवाल यह है कि महिला के पेट में पल रहे इस बच्चे का क्या होगा।

जुनैद-मोबिन और शमीम ने किया 5 वर्षीय लड़के का सामूहिक बलात्कार, सभी आरोपी फरार

बिहार=बलात्कार...! सोशल मीडिया पर ऐसा लिखकर फंस गए लालू यादव, जानिए मामला ?

'मतदाता सूची में से मुस्लिम-बनियों के नाम हटाए..', आतिशी-केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत

Related News