बस में महिला के साथ हुई दरिंदगी, मामला जानकर काँप जाएंगे आप

शिवपुरी: मध्य प्रदेश से एक बस के अंदर महिला से बलात्कार की घटना सामने आई है। घटना शिवपुरी जिले की बताई जा रही है। संबंधित थाने के इंस्पेक्टर अमित भदौरिया ने बताया कि बस कंडक्टर महिला को बरगला कर ललितपुर रूट में ना ले जाकर शिवपुरी ले आया। तत्पश्चात, जब बस पार्किंग में खड़ी की गई तब महिला से बलात्कार किया गया। महिला की शिकायत के पश्चात् कंडक्टर को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा गया है। महिला ने पुलिस के सामने बताया कि वो पिचौर से ललितपुर जाने के लिए मंगलवार की रात घर से निकली थी। चंदेरी पहुंचने के पश्चात् पीड़िता ने किसी से पूछा तो उन्होंने बताया कि वो ललितपुर जाने वाली बस पकड़ लें। 

बस में चढ़ने के बाद महिला को अंदेशा हुआ कि बस शहर से बाहर जा रही है। महिला ने बस कंडक्टर से पूछा कि बस कहां जा रही है? इसपर कंडक्टर ने महिला को विश्वास दिलाया कि वहां कई अन्य यात्री बस में चढ़ेंगे तथा फिर बस ललितपुर जाएगी। जब बस शिवपुरी बस स्टैंड पहुंची तब बस से सभी यात्री उतर गये। बस कंडक्टर ने महिला को किसी प्रकार इस बात पर राजी कर लिया कि वो रात भर बस के भीतर ही रूकें तथा अगली प्रातः वो अन्य यात्रियों के साथ दूसरी बस पकड़ कर ललितपुर चली जाएं।  

वही थोड़ी ही देर पश्चात् यह बस सड़क किनारे एक पेट्रोल पंप के पास पार्क की गई। तत्पश्चात, नशे में धुत बस कंडक्टर ने मौके का लाभ उठाकर बस के भीतर महिला से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। किसी प्रकार महिला बस कंडक्टर के चंगुल से छूटकर नजदीकी थाने में पहुंची तथा फिर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। महिला ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई, तत्पश्चात, पुलिस स्टेशन इंचार्ज अमित भदौरिया ने महिला के बयान के आधार पर FIR दर्ज किया। खबर के अनुसार, अपराधी ने अपना जुर्म स्वीकार किया है।

दुष्कर्म और धमकाने के आरोपी को किया गिरफ्तार, दुकान के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

श्रद्धा को सिगरेट से दागता था आफताब, दोस्त ने किये चौकाने वाले खुलासे

डॉक्टर है या दरिंदा ! एक-दो नहीं बल्कि 4 लड़कियों को बनाया शिकार, ऐसे खुली पोल

Related News