कार एक्सीडेंट में महिला की मौत, गुस्साई भीड़ ने फाडे अफ़्रीकी छात्र-छात्राओं के कपडे

बैंगलुरू : घटना कल शाम की बताई जा रही है। अफ्रीकी छात्र-छात्राओं की कार रोकर लोगों का गुस्सा उन पर फूंट पड़ा। लोगों ने छात्र-छात्राओं के साथ बदसलूकी तो कि ही साथ में उनके कपड़े तक फाड़ दिये। लोगो के द्वारा यह गुस्सा एक दुर्घटना के चलते फूट पड़ा इस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई थी जिसका जिम्मेदार लोग अफ्रीकी छात्र-छात्राओं को बता रहे हैं।

जानकारी के अनुसार बैंगलुरू में कल शाम 7 बजे एक तेज रफ्तार से आ रही कार से एक 35 साल की महिला की कुचलने से मौत हो गयी थी। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने अफ्रीकी छात्र-छात्राओं की दोनों कारों को रोककर उनके साथ अभद्रता की और उनके कपड़े तक फाड़ दिये। गुस्साए लोगों का कहना है कि यह छात्र और छात्राऐं दारू के नशे में धुत थे। और इसी बात को भी लेकर भीड़ ने इनकी जमकर धुनाई करके पुलिस के हवाले कर दिया।

इस पूरी घटना को गलत बताते हुए आफ्रीकी छात्रों के हितों की रक्षा के लिए पहचाने जाने वाले बोस्को कावीसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस युवक की कार से महिला की मौत हुई थी उसका सम्बन्ध हमारे अफ्रीकी छात्र-छात्राओं से नहीं हैं। अफ्रीकी छात्र-छात्राओं की कार तो उस स्थान पर 30 मिनिट बाद पहुंची थी। और जो स्थानीय इंजीनियरिंग काॅलेज में पढ़ने वाली अफ्रीकी मूल की छात्राओं के साथ उग्र भीड़ ने बदतमीजी की वह सरासर गलत था।

Related News