लखनऊ में महिला इंस्पेक्टर का अपहरण, केस वापस लेने का दबाव, नई FIR दर्ज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर, जिसने पहले एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया और उस पर मामला वापस लेने का दबाव बनाया गया, पुलिस रिपोर्ट के अनुसार। इंस्पेक्टर, जिसे आरोपी अंशुमान पांडे ने छह महीने तक परेशान किया था, अपने अपहरणकर्ताओं से भागने में सफल रही और उसके खिलाफ एक नई शिकायत दर्ज कराई।

इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रयागराज निवासी पांडे लगातार उस पर दबाव बना रहा था कि वह उसके खिलाफ दर्ज केस वापस ले ले। जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो पांडे ने कथित तौर पर उसके अपहरण की साजिश रची। बाबू बनारसी दास (बीबीडी) पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार, इंस्पेक्टर को उसके घर से अगवा कर लिया गया और शिकायत वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी गई। बाद में उसे बिठौली चौराहे के पास एक सुनसान इलाके में छोड़ दिया गया, लेकिन वह भागने में सफल रही और उसने घटना की सूचना बीबीडी पुलिस स्टेशन को दी।

उनकी रिपोर्ट के बाद पांडे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और उचित कार्रवाई करने के लिए आगे की जांच कर रही है।

फिरोजाबाद में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, पांच की मौत, 11 घायल

'संसद में जल्द पास होगा वक्फ बिल..', अमित शाह ने बता दी तारीखें

केजरीवाल ने सौंपा इस्तीफा, जानिए कब होगा नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण ?

Related News