गलत ट्रैन में बैठ जाने पर महिला ने चलती ट्रैन से लगाई छलांग

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम से चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक महिला हादसे का शिकार होते होते बच गई। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा की रहने वाली सागरबाई हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गयी। दरअसल सागरबाई गलती से दूसरी ट्रेन में बैठ गई थी। बाद में जब ट्रैन में बैठे यात्रिओं ने उसे बताया कि वह गलत ट्रेन में सवार हो गई है तो सागरबाई चलती ट्रेन से कूद गई।

दरअसल मध्यप्रदेश के रतलाम में गलती से दूसरी ट्रैन में बैठ जाने पर एक महिला ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। चलती ट्रैन से छलांग लगा देने के कारण महिला प्लेटफॉर्म पर आ गिरी। ट्रेन से प्लेटफॉर्म पर गिरी महिला को देखते ही प्लेटफॉर्म पर तैनात आरपीएफ के सुरक्षा जवान ने उसे बचाने के लिए प्रयास किया और हादसे की शिकार हो रही महिला को बचा लिया। जिसके बाद सुरक्षाकर्मी द्वारा घायल महिला को तत्काल प्राथमिक चिकित्सा के लिए कुछ लोगों की मदद से चिकित्सा कक्ष में भेज दिया गया।

दरअसल रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 5 की यह घटना है। जिसमे सागरबाई गलत ट्रेन में सवार हो गई थी। लेकिन इस बात की जानकारी जब सागरबाई को अन्य यात्रियों ने दी तो सागरबाई घबरा गई और बिना कुछ सोचे समझे चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। यह पूरी घटना का वीडियो रेलवे प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गया। हालांकि इस भयानक हादसे में सागरबाई बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई। गनीमत रही की ट्रेन धीमी गति से चल रही थी। जानकारी के अनुसार सागरबाई गलती से एर्नाकुलम से निजामुद्दीन को जाने वाली ट्रेन में बैठ गई थी। गनीमत है की महिला को हादसे में मामूली चोटें आई हैं।

गुलाबरा में युवक ने लगाई फांसी, परिजन ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

पुरानी रंजिश के चलते हत्या की घटना को दिया अंजाम

व्यापारियों पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस को सौपा ज्ञापन

Related News