उज्जैन में सरेआम फुटपाथ पर महिला का बलात्कार, मदद की जगह लोग बनाते रहे वीडियो

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक भयावह वीडियो सामने आया है, जिसने सभी को स्तब्ध कर दिया है। यहां दिनदहाड़े एक शख्स ने सड़क पर एक महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने महिला को शराब पिलाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीभत्स घटना के पश्चात् विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भाजपा की मध्य प्रदेश सरकार पर तीखे हमले शुरू कर दिए हैं।

वायरल वीडियो में एक महिला सड़क पर बेसुध पड़ी है, तथा आरोपी खुलेआम उसके साथ अभद्रता कर रहा है। वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ट्वीट कर इस घटना को उज्जैन की धार्मिक नगरी को शर्मसार करने वाला बताया तथा राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाए।

वही यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के कोयला फाटक क्षेत्र के पास की है, जहां फुटपाथ पर एक पेट्रोल पंप के निकट बलात्कार की यह घटना हुई। कोतवाली थाना के CSP ओमप्रकाश मिश्रा ने बताया कि वायरल हो रहे इस वीडियो पर तुरंत संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की गई है। पुलिस ने बताया, चिमनगंज थाना क्षेत्र के पास रहने वाली 45 वर्षीय भिक्षुक महिला के साथ यह घटना घटी है। आरोपी लोकेश ने पहले महिला को शराब पिलाई तथा फिर उसके साथ बलात्कार किया। सीएसपी मिश्रा ने यह भी बताया कि वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

चौंकाने वाली बात यह है कि जब महिला के साथ बलात्कार हो रहा था, तब एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो तो बना लिया, किन्तु अपराधी को रोकने की कोशिश नहीं की। पुलिस अब वीडियो बनाने वाले व्यक्ति की भी तलाश कर रही है तथा उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला तकरीबन सात वर्ष पहले उज्जैन आई थी तथा फुटपाथ पर ही रह रही थी। आरोपी लोकेश ने उसे बहकाकर शराब पिलाई एवं इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया।

सुनवाई के दौरान वकील ने उतार लिए कपड़े, फिर जो किया वो उड़ा देगा होश

शराब के नशे में टीचर ने छात्रा के साथ कर दी ऐसी हरकत, हुआ सस्पेंड

दिल्ली-NCR में लगातार 3 दिन झमाझम बारिश, IMD ने जारी किया नया अपडेट

Related News