महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर की पूर्व सरपंच की चप्पलों से पिटाई, लगाया ये आरोप

भीलवाड़ा​: राजस्थान में शाहपुरा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ काछोला में एक पूर्व सरपंच को महिलाओं ने जमकर पीटा। नेताजी महिलाओं से बचने के लिए एक दुकान में घुसे तो महिलाएं वहां भी पहुंच गईं तथा पीटती रहीं। इसके चलते भीड़ इस घटना की गवाह बनी रही। जिस पूर्व सरपंच को महिलाओं ने पीटा, उस पर वृद्ध से कुकर्म समेत कई मामले दर्ज हैं।

प्राप्त खबर के मुताबिक, ये घटना काछोला के बस स्टैंड पर हुई। इस घटना को सैकड़ों लोग तमाशबीन होकर देखते रहे। यहां पूर्व सरपंच प्रहलाद नट के साथ कुछ महिलाओं ने लगभग आधे घंटे तक मारपीट की। मारपीट के चलते पूर्व सरपंच प्रहलाद नट के कपड़े फाड़ दिए गए। पूर्व सरपंच महिलाओं से बचकर एक दुकान में जा घुसा। दुकान के भीतर भी महिलाओं ने घुसकर उसे पीट दिया। इस के चलते लोगों ने इस मामले की खबर पुलिस को दी। घटना की खबर प्राप्त होने पर काछोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। तत्पश्चात, पुलिस सुरक्षा के बीच पूर्व सरपंच को थाने ले जाया गया। पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है।

पुलिस ने बताया, काछोला के पूर्व सरपंच प्रहलाद नट के खिलाफ एक वृद्ध के साथ कुकर्म करने के साथ राजकीय कार्य में बाधा समेत अन्य कई मामले दर्ज हैं। वहीं पंचायत राज विभाग में अनियमिताओं की भी तहकीकात जारी है। काछोला थाने के सहायक सब इंस्पेक्टर इंद्राज मीणा ने कहा कि पूर्व सरपंच की पिटाई की वजह अभी पता नहीं चली है।

MP की बेटी ने किया कमाल! बनी ब्यूटी क्वीन, अब जापान में करेगी भारत का प्रतिनिधित्व

क्या है आदित्य-L1 मिशन का उद्देश्‍य? वैज्ञानिकों ने किया खुलासा

यहाँ जानिए आदित्य-एल1 से जुड़ी जरुरी बातें

Related News