अनंत-राधिका की संगीत सेरिमनी में मना विश्व कप का जश्न, सामने आया दिल छू लेने वाला VIDEO

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में बॉलीवुड स्टार्स के अतिरिक्त भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी अपनी उपस्थिति से जश्न की रौनक बढ़ाई. वर्ल्ड कप जीतने के पश्चात् रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या एवं सूर्यकुमार यादव अंबानी परिवार के जश्न में खुशी से झूमते नजर आए. सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका के संगीत का एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जो प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

वीडियो में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा एवं सूर्यकुमार यादव, नीता, मुकेश और आकाश अंबानी के साथ देशभक्ति गीत 'लहरा दो' पर झूमते दिखाई दे रहे हैं. पूरा बॉलीवुड भी उनके साथ झूमता नजर आया. नीता, मुकेश और आकाश अंबानी ने तीनों जांबाज खिलाड़ियों की पीठ थपथपाकर उन्हें वर्ल्ड कप जीतने की बधाई भी दी. 

नीता, मुकेश एवं आकाश अंबानी ने जिस प्रकार रोहित, हार्दिक और सूर्यकुमार यादव को सम्मान और प्यार दिया वो देखकर प्रशंसकों का दिल खुश हो गया है. संगीत की इनसाइड वीडियो में अभिनेता वरुण धवन भी रोहित शर्मा संग बातचीत करते दिखाई दिए. दोनों का बॉन्ड प्रशंसकों का दिल जीत रहा है. अनंत-राधिका की संगीत नाइट में सलमान खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट ने भी अपनी परफॉर्मेंस से जमकर धमाल मचाया. 

एक साथ नजर आएँगे बॉबी देओल और आलिया भट्ट, टीजर देख झूमे फैंस

विक्की कौशल का डांस देख सलमान खान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

इस फिल्म के लिए सलमान खान ने नहीं ली थी कोई फीस, नाम जानकर होगी हैरानी

Related News