शाओमी के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 12 का टीजर हुआ जारी, जल्द होगा लांच

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) नए साल में अपने यूजर्स के लिए एमआईयूआई 12 (MIUI 12) को पेश करने की तैयारी में है। इस लेटेस्ट यूजर इंटरफेस को चीनी टेक साइट वीबो पर टीज किया जा रहा है। इसके अलावा टीजर में देखें तो उपयोग को इस ऑपरेटिंग सिस्टम में डार्क मोड के साथ कई खास फीचर्स मिल सकता है । इसके अलावा उपयोग को एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट भी दिया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने एंड्रॉयड 9 पर आधारित एमआईयूआई 11 को ग्लोबल लेवल पर पेश किया था, जिसमें कई सारे खास फीचर्स दिए गए थे। इसके अलावा, कंपनी ने अब तक अगामी एमआईयूआई 12 की लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है। तो चलिए जानते हैं एमआईयूआई 12 को विस्तार से...

शाओमी एमआईयूआई 12 की संभावित जानकारी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , शाओमी उपयोग को एमआईयूआई 12 में नए सिस्टम फॉन्ट, डार्क मोड, लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच और नई रिंगटोन का सपोर्ट देगा। इसके अलावा उपयोग को नए शेड, मिनिमेलिस्टिक डिजाइन, ग्रेडिएंट इफेक्ट और मिनिमेलिस्टिक डिजाइन मिल सकता है।

एमआईयूआई 11 की जानकारी  कंपनी ने इस ऑपरेटिंग सिस्टम को बीते वर्ष अक्टूबर में पेश किया था। इसके अलावा, कंपनी का लेटेस्ट वर्जन रेडमी के20, रेडमी नोट 7 प्रो, पोको एफ 1, रेडमी 5 और रेडमी नोट 5 प्रो जैसे डिवाइसेज को मिला हैं।

रेडमी नोट 10 प्रो के फीचर्स इसके अलावा शाओमी ने इस फोन को सबसे पहले स्पेन में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 6.47 इंच का कर्व्ड फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन को ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट मिला है। इसके अलावा , यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

इस दिन होगा खुलासा, OnePlus लाने जा रहा नई स्क्रीन टेक्नोलॉजी

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अमेज़न पर शानदार ऑफर के साथ मिल रह यह स्मार्टफोन.....

Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

Related News