'ये रिश्ता क्या..' में होगा बड़ा बदलाव, देखकर हर कोई दंग रह जाएगा

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' तो शुरुआत से ही दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. हर थोड़े दिन में शो में नए-नए ट्विस्ट आते हैं जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. लेकिन इस बार इस शो ने टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह नहीं बनाई हैं और शो टॉप-5 की लिस्ट से बाहर हो चुका हैं. जैसे ही शो मेकर्स को इस बात की खबर लगी कि उनका शो टीआरपी के टॉप-5 शोज़ की लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया तो शो मेकर्स ने कहानी में ट्विस्ट लाने का फैसला लिया.

फ़िलहाल अगर शो की कहानी की बात करें तो इस समय इसमें लीप के बाद आई लव स्टोरी के बारे बताया जा रहा हैं. जब से इस शो में लीप आया हैं तब से ही शो की कहानी बदल गई हैं. कार्तिक और नायरा एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं फिर भी वो दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल जुदा हैं. जल्द ही कहानी में बड़ा बदलाव आने वाला हैं जिसमे ये दिखाया जाएगा कि नायरा का छोटा-सा एक्सीडेंट हो जाएगा और कार्तिक नायरा को गिरते हुए भी देख लेगा इसके बाद वो तुरंत ही नायरा को हॉस्पिटल ले जाएगा.

बस यही से शो की कहानी में नया ट्विस्ट आ जाएगा. सभी को ये पता चलेगा कि नायरा का पैर कृत्रिम है क्योकि दो साल पहले एक एक्सीडेंट के दौरान नायरा अपना एक पैर खो चुकी हैं और उसने ये बात सभी के छुपा रखी थी. जब कार्तिक हॉस्पिटल में रहता हैं तब भी उसे नायरा के पैर के बारे में कोई खबर नहीं रहतीं हैं और नायरा ने डॉक्टर को ये भी कह दिया था कि वो किसी को भी इस बारे में कुछ भी ना बताए. अब तो बस दर्शक और कार्तिक दोनों को ही नायरा के इस राज़ के बारे में जानने का इंतजार रहेगा.

गंभीर दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती हुआ ये मशहूर एक्टर

टीवी के दर्शकों को लेकर आनंदी ने कही हैरान करने वाली बात

मुंबई रिसेप्शन में दिखा रुबीना और अभिनव का ग्लैमरस लुक, टीवी सेलेब्स हुए शामिल

 

Related News