लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए आज से मैदान संभालेंगे सीएम योगी

लखनऊ : लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज सीएम योगी आदित्यनाथ की पश्चिमी यूपी की दो बड़ी लोकसभा सीटों गाजियाबाद व गौतमबुद्धनगर में दो बड़ी जनसभाएं करेंगे। गाजियाबाद में दोपहर सवा एक बजे घंटाघर रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करेंगे। इसके बाद गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट के बिसाहड़ा-दादरी में चुनावी सभा के लिए रवाना होंगे। 

पहले कांग्रेस ने बनाया चायवालों का मज़ाक, अब कर रही चौकीदारों का अपमान - मनोहर लाल खट्टर

लगभग पूरी हुई तैयारियां 

जानकारी के लिए बता दें कि पहले गाजियाबाद में सीएम की रविवार को दो जनसभाएं होनी थीं, लेकिन पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं की सलाह पर देर रात कार्यक्रम में परिवर्तन किया गया है। अब लोनी में होने वाली सभा तीन अप्रैल को होगी। पार्टी की तरफ से जनसभाओं को लेकर व्यापक तैयारियां की गई है। मतदान से 11 दिन पहले होने जा रही जनसभाओं का काफी अहम माना जा रहा है। 

ब्रिटिश कोर्ट ने पुछा, क्या माल्या और नीरव मोदी को एक ही जेल में रखोगे ?

सीधे जनसभा में पहुंचेंगे मोदी 

इसी के साथ पार्टी की कोशिश है कि भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में समीकरण बनाने की कोशिशों में जुटी है। सीएम योगी का इस महीने यह तीसरा गाजियाबाद दौरा है। इससे पहले छह मार्च को अचानक से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों का जायजा लेने के लिए सिकंदरपुर टर्मिनल पहुंचे थे। उसके बाद आठ मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ कानपुर से सीधे जनसभा में पहुंचे थे। 

भावुक हुई मेनका गाँधी, कहा- जब मैं विधवा हुई तो वरुण मात्र 100 दिन का था लेकिन...

लोकसभा चुनाव: अयोध्या गईं लेकिन राम मंदिर नहीं गईं प्रियंका, स्मृति ने लिया आड़े हाथों

कांग्रेस ने लांच की '100 मिस्टेक्स ऑफ़ मोदी' , पीएम को बताया शिशुपाल

 

Related News