क्रिकेट खेलते-खेलते अचानक बेहोश हो गया युवक, हुई दर्दनाक मौत

आगर मालवा: मध्य प्रदेश के आगर मालवा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ क्रिकेट खेलते वक़्त 15 वर्षीय एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई, जिससे उसके परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने बताया कि रविवार को क्रिकेट खेलते वक़्त लड़का अचानक बेहोश हो गया तथा उसकी मृत्यु हो गई।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, एक अफसर ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर सुसनेर में सुबह लगभग साढ़े नौ बजे हुई। माखन सिंह नामक नाबालिग लड़का क्रिकेट खेलते समय अचानक बेहोश हो गया। सुसनेर पुलिस थाना प्रभारी केशर राजपूत ने बताया कि उसे तुरंत सरकारी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है जब क्रिकेट खेलते हुए किसी युवक या बच्चे की मौत हुई हो। ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। इसी वर्ष फरवरी में गुना जिले में क्रिकेट खेलने के चलते एक युवक की मौत हो गई थी। गुना जिले के बमोरी क्षेत्र में क्रिकेट टूर्नामेंट के चलते मैदान के बाहर अपनी बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे दीपक के सीने में अचानक तेज दर्द हुआ। उसके दोस्त उसे निजी चिकित्सालय ले गए, किन्तु वहां पहुंचने तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। 

'दो लाख और बाइक दो, वरना हलाला करो..', इरफ़ान ने पत्नी को दिया तीन तलाक

चेन्नई: IAF के शो के दौरान बिगड़े हालात, 5 लोगों की दुखद मौत, 200 जख्मी

कराची: जिन्ना एयरपोर्ट के पास भीषण ब्लास्ट, दो चीनी नागरिकों की मौत, कई घायल

 

Related News