राजा भोज की प्रतिमा के सामने युवक ने किया पेशाब, वीडियो-वायरल होते ही मचा बवाल

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक बड़े तालाब में पेशाब करता हुआ दिखाई दे रहा है। मौके पर उपस्थित किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया, जिससे यह तेजी से वायरल हो गया। वीडियो में नजर आ रही कार के नंबर के आधार पर नगर निगम की टीम ने कार मालिक की पहचान की तथा उस पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया। इसके साथ ही कोहेफिजा थाने में FIR भी दर्ज कराई गई है।

बड़ा तालाब, जो भोपाल की पहचान और एक रामसर साइट भी है, वहां बृहस्पतिवार देर रात एक युवक ने वीआईपी रोड पर अपनी कार खड़ी कर तालाब में पेशाब किया। इस के चलते वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। इस घटना को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोग कमिश्नर कार्यालय पहुंचे तथा ज्ञापन सौंपकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। यह घटना राजा भोज की प्रतिमा के सामने की है। जब रास्ते से गुजर रहे व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाना आरम्भ किया, तो पेशाब करने वाला युवक अपना मुंह छुपाकर वहां से भाग गया।

भोपाल के सांसद आलोक शर्मा ने X (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "महापुरुष हमारे आदर्श एवं सम्मान के केंद्र हैं। उनका आदर हमारे संस्कारों का हिस्सा है। किन्तु भोपाल में महापुरुषों के अपमान की यह निरंतर दूसरी घटना है। भोपाल की जीवनरेखा बड़े तालाब पर राजा भोज की प्रतिमा के सामने एक व्यक्ति पेशाब करते हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है, जो अत्यंत निंदनीय है। मैंने पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र से बात की है कि ऐसे कृत्य की पुनरावृत्ति न हो। ऐसी गंदगी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।"

4 बेटियों के साथ पिता ने की खुदकुशी, चौंकाने वाली है वजह

बेटियों ने मिलकर कर डाली माँ की हत्या, खुलासा-हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

मुस्लिम लड़की के साथ घूम रहा था हिंदू लड़का, बिगड़ा माहौल, हुई हिंसक झड़प

Related News