कपिल शर्मा के शो को टक्कर देने आ रहा है जाकिर खान का नया शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो से हर किसी को दीवाना बना दिया था। उनके शो का हर किसी को शनिवार-रविवार का बेसब्री से इंतजार रहता था। कपिल शर्मा का शो सोनी टीवी पर आता था। वहीं, फैंस को ओटीटी पर हंसाने वाले कपिल शर्मा के नए शो का इंतजार था, लेकिन चैनल ने नए होस्ट के साथ एक नया शो लेकर आ गए हैं। इस शो को जाकिर खान होस्ट करने वाले हैं।

जाकिर खान का नया शो

जाकिर खान के शो का नाम 'आपका अपना जाकिर' है। इस शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और इसका फॉर्मेट काफी हद तक 'द कपिल शर्मा शो' से मिलता-जुलता है। जिसके बाद से लोगों को लग रहा है कि सोनी टीवी ने कपिल शर्मा का पत्ता साफ कर दिया है।

शो का फॉर्मेट और प्रोमो

'आपका अपना जाकिर' शो में बॉलीवुड और टीवी के सितारे आने वाले हैं। जाकिर खान इन सितारों के साथ मस्ती करते हुए और कुछ इमोशनल बातें करते हुए नजर आएंगे। प्रोमो को देखकर ये शो मजेदार लग रहा है। अब देखना होगा कि यह शो टीआरपी के मामले में कपिल शर्मा के शो को कितना टक्कर दे पाता है।

गेस्ट की लिस्ट

'आपका अपना जाकिर' में करण जौहर, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, श्वेता तिवारी, ऋत्विक धनजानी और कई कॉमेडियन गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे। प्रोमो में इन गेस्ट्स के साथ बातचीत की झलक भी दिखाई गई है। प्रोमो देखकर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं और शो को लेकर एक्साइटेड हैं।

फैंस की प्रतिक्रियाएं

'आपका अपना जाकिर' के प्रोमो पर फैंस ने ढेर सारे कमेंट किए हैं। एक फैन ने लिखा, "कपिल शर्मा शो का दुकान बंद हो चुका है।" वहीं, दूसरे ने लिखा, "कपिल शर्मा कोने में रो रहे होंगे।" एक और यूजर ने लिखा, "बढ़िया शो, कपिल तो फिजूल शो है और था।"

लेकिन कुछ लोग जाकिर के लिए बहुत खुश हैं। एक ने लिखा, "बंदे के लिए दिल से खुशी होती है यार, जाकिर खान प्राउड फैन।" एक और फैन ने लिखा, "बेस्ट डिसर्व करते हो ब्रो।"

नए शो की उम्मीदें

जाकिर खान का नया शो 'आपका अपना जाकिर' का प्रोमो देखकर फैंस को काफी उम्मीदें हैं। जाकिर खान की अपनी फैन फॉलोइंग है और उनकी अनोखी कॉमेडी स्टाइल लोगों को पसंद है। अब देखना होगा कि ये शो कपिल शर्मा के शो को टीआरपी के मामले में कितना टक्कर दे पाता है और फैंस का दिल जीत पाता है या नहीं।

लालू-तेजस्वी की मुश्किलें बढ़ीं ! नौकरी के बदले जमीन मामले में CBI ने दाखिल की चार्जशीट

गोवा में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 2 लाख रुपये तक मिलेगी सैलरी

असम में TATA का सेमीकंडक्टर प्लांट, 26000 लोगों को मिलेगा रोज़गार

Related News