30 दिसंबर को लांच होगा 'ओप्पो A83' स्मार्टफोन
30 दिसंबर को लांच होगा  'ओप्पो A83' स्मार्टफोन
Share:

दमदार कैमरा और बेहतर म्यूजिक के लिए मशहूर चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अोप्पो अब अपना एक और नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. ख़बरों के अनुसार कम्पनी 30 दिसंबर को अपना नया स्मार्टफोन 'ओप्पो A83' लांच कर सकती है. अोप्पो के इस नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और कीमत जैसे कुछ जानकारियां सामने आ गयी है. ओप्पो अपने इस स्मार्टफोन को 11,670 रुपए की कीमत पर लांच कर सकती है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 5.7-इंच की HD प्लस डिस्प्ले दी गयी है. इस स्क्रीन का रेज्योलेशन 720 x 1440 पिक्सल और स्क्रीन अस्पैक्ट रेशियो 18:9 है. 'ओप्पो A83' स्मार्टफोन में 2.5GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6737T प्रोसेसर दिया गया है.

इस डिवाइस में 2GB रैम और 16GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गयी है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट के साथ पेश किया है. हालांकि इस फोन को पावर देने के लिए बड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इसमें 3090mAh की बैटरी मुहैया कराई गई है. फोटोग्राफी और वीडियो के हिसाब से इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. जो कि LED फ्लैश के साथ आता है.

वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. कनैक्टिविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में स्पीकर ग्रिल, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5 mm जैक जैसे फीचर्स दिए गए है.

 

16 करोड़ के पार पहुंची जियो यूजर्स की संख्या

आज से बंद हो जाएगा जियो का ये ख़ास रिचार्ज ऑफर

अंतरिक्ष में बनने जा रहा पांच सितारा होटल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -