'पद्मावत' के निर्देशक भंसाली के साथ अभिनय कलाकारों का फूंका पुतला
'पद्मावत' के निर्देशक भंसाली के साथ अभिनय कलाकारों का फूंका पुतला
Share:

वर्तमान की सबसे चर्चित फिल्म 'पद्मावत' को लेकर विरोध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. दिनों दिन विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. हाल ही में खबर आई है कि, क्षत्रिय व हिन्दू समाज के लोगों ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला फूंका. यही नहीं बल्कि, उन्होंने निर्देशक के साथ अभिनय करने वाले वाले कलाकारों का भी पुतला फूंका.

वही इस दौरान जिलाध्यक्ष व छात्र नेता जनमेजय ने अपने बयान में कहा कि, "यदि भंसाली ही नहीं कोई भी फिल्म निर्देशक इतिहास से छेड़छाड़ करने का प्रयास करेगा तो ऐसे लोगों का भी पुतला दहन किया जाएगा." इस दौरान वरिष्ठ समाजसेवी रामानुज अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के युवा प्रदेश सचिव शनि के अलावा और भी कई लोग मौजूद थे. बता दे कि, फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के लिए मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती जा रही है. वही फिल्म राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश में बैन होने के साथ-साथ अब हरियाणा में भी बैन हो गई है.

गौरतलब है कि, फिल्म को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा है. आरोप है कि, इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्‍यों से छेड़छाड़ की गई है. जिसके चलते संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी भी दी गई है. हालांकि, संजय लीला भंसाली पहले ही फिल्म को लेकर सफाई दे चुके है उनका कहना है कि, उन्होंने फिल्म में कोई भी ऐसा सीन नहीं फिल्माया है जिससे राजपूत राजा रतन सिंह और रानी पद्मावती के सम्‍मान पर आंच आये.

ये भी पढ़े

आज दुनिया को अलविदा कह चले सिनेमेटोग्राफर डब्ल्यू. बी. राव

खलनायक बनेगी मौनी रॉय साथ देंगे आलिया और रणबीर

फिर हाथों में हाथ डाले नजर आये वरुण और नताशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -