ट्रंप अपने देश को बचाने में असफल रहे : आतंकी
ट्रंप अपने देश को बचाने में असफल रहे : आतंकी
Share:

न्यूयॉर्क. न्यूयॉर्क में हुए आतंकी हमले में पकड़े गए संदिग्ध ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हमले से ठीक पहले फेसबुक के जरिए चेतावनी दी थी. आरोपी ने फेसबुक पर लिखा था कि ट्रंप अपने देश को बचाने में असफल हैं. मंगलवार को इस मामले की जांच कर रही टीम ने संदिग्ध अकाइद उल्लाह पर दर्ज किए गए केस में उसके फेसबुक पोस्ट का भी विवरण किया है. बता दें कि सोमवार को हुए इस हमले में संदिग्ध सहित 3 लोग घायल हुए थे. संदिग्ध ने भीड़भाड़ वाले इलाके में इस घटना को अंजाम दिया था. 

अकायद के ब्रूकलिन स्थित घर की तलाशी ली जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अकेले ही धमाके को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि विस्फोट सीसीटीवी वीडियो में रिकॉर्ड हो गया था. एक अधिकारी ने बताया कि जांच अधिकारियों को दिए बयान में अकायद ने संकेत दिया कि वह मरने के लिए तैयार था. सूत्र ने यह भी कहा कि सब-वे में अपनी गतिविधियों के दौरान उसने बम अपने शरीर से लगा रखा था.

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग ने ट्वीट किया कि अकायद पर आपराधिक रूप से एक हथियार रखने, आतंकवाद का समर्थन करने और 'आतंकवादी धमकी' देने के आरोप है. बताया जा रहा है कि धमाके में बुरी तरह जख्मी अकायद अस्पताल में गंभीर स्थिति में है. पुलिस का कहना है कि संदिग्ध ने यह बम अपने घर पर ही तैयार किया था. आरोपी 2011 से फैमिली वीजा पर यूएस में ही रह रहा था. वहीं बांग्लादेश सरकार का कहना है कि इससे पहले अकाइद का कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

प्रतिबंधों के बाद भी किमजोंग जारी रखेंगे अमेरिकी विरोधी अभियान

यूके की बड़ी पाइपलाइन बंद होने से बढे ईंधन के दाम

डोकलाम मामले में चीन के विदेश मंत्री के बोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -