हैडिड फेमिली के नए स्टार है अनवर हैडिड

हैडिड फेमिली के नए स्टार है अनवर हैडिड
Share:

बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी स्टार फैमिली का चलन है. हॉलीवुड की कार्दशियन और जेनर फैमिली के अलावा अब हैडिड फैमिली भी चर्चा में है. गिगी हैडिड और बेला हेडिड को तो सारी दुनिया जानती ही है, उनकी फैमिली में एक स्टार और बढ़ गया है और वह स्टार है अनवर हैडिड. अनवर को हॉलीवुड की रायल्टी माना गया है लेकिन अनवर के पिता मोहम्मद हेडिड के पास भी अरबों की संपत्ति है जिसके मालिक भी अनवर ही होंगे.

हालांकि अनवर अपनी दोनों बहनों की तरह इतने ज्यादा फेमस नहीं है लेकिन वह लाइमलाइट में बने रहते हैं. वह खुद एक सफल मॉडल है और वह वोग जैसी मैगजीन के कवर पर भी आ चुके हैं. उनकी उम्र सिर्फ 17 साल है लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके दस लाख से ज्यादा फैन फॉलोइंग है तो ट्विटर पर 75000 लोग इन्हें फॉलो करते हैं.

अनवर अपनी दोनों बहनों के बहुत नजदीक है. हालांकि उनके माता-पिता का  8 साल पहले तलाक हो चुका है और अनवर अपनी मां के साथ रहते हैं लेकिन पिता से भी उतना ही प्यार करते हैं.अनवर कहते हैं कि वह हर बात अपनी बहनों से शेयर करते हैं और उनकी बहनों ने ही उन्हें सिखाया है कि लडकियां क्या होती हैं और उनके बात की जाती है. हमें यकीन है कि आने वाले वक्त में अनवर भी एक फेमस हॉलीवुड सेलिब्रिटी बनेंगे।

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -