पुलिस मुठभेड़ के बाद 25,000 का इनामी बदमाश पकड़ाया
पुलिस मुठभेड़ के बाद 25,000 का इनामी बदमाश पकड़ाया
Share:

लखनऊ. सीतापुर जिले में शुक्रवार देर रात पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद एक 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश संदीप गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने संदीप पर लूट के एक मामले में इनाम घोषित कर रखा था. संदीप के पकड़े जाने की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को दी. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, संदीप लूट के मामले में वांछित अपराधी था और उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था. पुलिस और बदमशों की मुठभेड़ परसौली गांव में हुई. यहां रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की. बदमाशों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और एक बदमाश को पकड़ने में कामयाब हुई. जबकि एक अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश संदीप, हरदोई के कैथोलिया का निवासी बताया जा रहा है. संदीप के खिलाफ चोरी और लूट के दर्जनों मामले दर्ज हैं. वहीं, लूट के एक मामले में वांछित होने के कारण पुलिस ने संदीप की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था. फिलहाल, पुलिस टीम संदीप से पूछताछ कर रही है. 

दोस्त ने नई बाइक चलाने को नहीं दी तो लगाई आग

किसान की बेटी ने बनाई 'रेप प्रूफ पैंटी'

संबंध बनाने से मना करने पर युवक को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -