यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
Share:

भारत को मिलेगा नई तकनीक वाली पनडुब्बी का तोहफा

भारत को INS कलवरी का तोहफा मिलने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को देश को INS कलवरी समर्पित करेंगे. यह पनडुब्बी हिंद महासागर में भारत की ताकत को बढ़ाने का काम करेगी.

रामसेतु के अस्तित्व की अमेरिकी वैज्ञानिकों ने की पुष्टि

इस खबर से उन राम भक्तों की बांछे खिल जाएंगी जो तत्कालीन यूपीए -1 सरकार के कार्यकाल के दौरान रामसेतु को लेकर संघर्ष कर रहे थे कि यह त्रेता युग की देन है. 

खुल गया इंदौर के इन होटल्स की रंगीन रातों का राज

इन्दौर शहर के नामचीन होटल्स में पिछले कई समय से माॅडल्स/काॅलगर्ल उपलब्ध कराने का काम संचालित हो रहा था. जी हां, यह हमारा नही बल्कि पुलिस विभाग का कहना है.

अब दागी नेताओं पर फैसला होगा जल्द

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में सौंपे हलफनामे में केंद्रीय कानून मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि देश मे ऐसी अदालतें साल भर में गठित कर ली जाएंगी जो दागी नेताओ पर जल्दी  फैसला सुना सकेगीl सरकार ने इसका प्रारूप बना लिया है.

समीक्षा यात्रा पर तेजस्वी का अनोखा तंज

जब से तेजस्वी बिहार की सत्ता से बेदखल हुए हैं , वे नीतीश कुमार की आलोचना करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास योजनाओं की समीक्षा यात्रा पर निकलने को लेकर भी 

वंदे मातरम के दौरान मेयर के बैठे रहने पर विवाद

राजनीतिक दलों को विवाद के लिए छोटा सा मुद्दा ही काफी होता है. ऐसा ही मेरठ में भी हुआ जब मंगलवार को नगर निगम के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बीएसपी मेयर सुनीता 

एच1बी वीजा धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी

अमेरिका में एच1बी वीजा पर काम कर रहे विदेशी लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. अब एच1बी वीजा पर काम करने अमेरिका गए विदेशी पेशेवर एक से अधिक कंपनियों के लिए काम कर सकते हैं.

सबसे बड़ी गैस पाइप लाइन हब में विस्फोट

यूरोप की सबसे बड़ी गैस पाइप लाइन के हब में से एक गैस पाइपलाइन हब में मंगलवार को जमकर विस्फोट हुआ। हालांकि विस्फोट किस कारण से हुआ है इस मामले में फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है.

मोहाली वनडे: 'हिटमैन' के 'डबल' से भारत जीता, सीरीज 1-1 से बराबर

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में खेला गया सीरीज का दूसरा वनडे मैच कई मायनो में ख़ास रहा. भारत ने आसानी से इस मैच में जीत दर्ज की.

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

फिल्म 'पद्मावती' विवादों में आने के बाद, दीपिका पादुकोण एक बार फिर चर्चा का विषय बनती नज़र आ रही हैं. इस बार इस चर्चा का कारण कोई मूवी या उनका कोई स्टेटमेंट नहीं बल्कि कुछ और ही है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -