रिलायंस के राउटर पर 100 प्रतिशत कैशबैक !

रिलायंस के राउटर पर 100 प्रतिशत कैशबैक !
Share:

रिलायंस जियो ने एक बार फिर कुछ नया लेकर के आये है, अपने ग्राहकों के लिए है. एक नया ऑफर कंपनी के द्वारा लोगो को आकर्षित करने को लेकर के आया है. कंपनी के द्वारा 4G राउटर को मौजूदा डाटा कार्ड या डोंगल वाई-फाई राऊटर के साथ एक्सचेंज ऑफर दे रही है.

एक्सचेंज करने के साथ 100 प्रतिशत  तक कैशबैक  के साथ 2010 रुपये का डेटा, जबकि एक्सचेंज ऑफर के 50 प्रतिशत कैशबैक के साथ 1005 रूपये कि कीमत का डेटा दिया जा रहा है. 

इस लाभ को उठा लेने के लिए डिजिटल स्टोर एव जियो वेबसाइट या जियो केयर सेंटर से ले पाएंगे. वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार दिए जाने वाले ऑफर में 100 प्रतिशत कैशबैक ग्राहकों को 2010 रुपये कि कीमत  वाला 4G डेटा मुफ्त में दिया जा रहा है.

इसके लावा भी यूजर 2G/3G डेटा कार्ड या डोंगल  से राउटर को एक्सचेंज कर सकते है. इसके अल्वा भी जियो ने एक्सचेंज करने के लिए डिवाइस को भी वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है.

इन सेवाओं के एक्टिवेट करने के लिए 408 रुपये के रिचार्ज को या फिर 608 रुपये का रिचार्ज (99 रुपये + 509 रुपये ) का रिचार्ज करवाना होगा. धन धना धन ऑफर के बाद  काम से काम 149 का रिचार्ज करवा सकते हो.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

दमदार ऑफर के साथ आया idea 4G

टॉप पर रही रिलायंस जियो : ट्राई रिपोर्ट

रिलायंस जियो देगा 309 रुपए में डबल फायदा

जियो का नया ऑफर, मिलेगा बेहतरीन तकनीक यूज़ करने का मौका !

कितनी कीमत में हो सकता है, जियो का नया ऑफर ?

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -