'10वीं की छात्रा का किडनैप कर गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट में पहुंचाई चोट', मामला जानकर काँप उठेगी रूह

'10वीं की छात्रा का किडनैप कर गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट में पहुंचाई चोट', मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 10वीं कक्षा की छात्रा का दो लड़कों ने अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद छात्र के प्राइवेट पार्ट में हाथों से चोट पहुंचाई गई। इतना ही नहीं आरोपी बदमाश लड़कों ने उसे पुल से नीचे फेंक दिया। जिससे छात्र गंभीर रूप से चोटिल हो गई तथा उसे उपचार के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां छात्रा जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। वहीं पुलिस ने चोटिल छात्रा के माता-पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल, ग्वालियर देहात डबरा सिटी थाना क्षेत्र के लक्ष्मी कॉलोनी निवासी 15 वर्षीय छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है। वह कोचिंग जाने के लिए प्रातः अपने घर से निकली थी। रास्ते में उसके परिचित युवक बॉबी रावत एवं सत्येंद्र ने उसका किडनैप कर लिया। वो दोनों छात्रा को एक सुनसान क्षेत्र में ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। इसके साथ ही दोषियों ने अपने हाथों से उसके प्राइवेट पार्ट को चोटें पहुंचाई तथा किसी को भी इस भयानक वारदात की खबर ना लग सके इसके लिए दोषियों ने पुल के ऊपर से छात्रा को नीचे फेंक दिया। क़त्ल के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। 

चोटिल छात्रा को पहले राहगीरों ने देखा था तत्पश्चात, इसकी खबर पुलिस को दी गई थी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के माता-पिता को बुलाकर उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। आरोपियों के द्वारा पुल के ऊपर से नीचे फेंकने की वजह से छात्रा की कमर की रीड की हड्डी और दोनों पैर की हड्डियां टूट गई हैं। जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। छात्रा के 24 घंटे पश्चात् होश में आने के बाद पुलिस ने उसके बयान लिए और माता-पिता ने इस घटना की शिकायत थाने में की। वहीं पुलिस ने छात्र के बयान एवं माता-पिता की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, अपहरण, मारपीट एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फरार दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

केरल: हत्या के मामले PFI के 15 आतंकियों को सजा सुनाने वाली महिला जज को मिल रहीं धमकियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

भारत को अमेरिका से मिलेंगे 31 MQ-9B सशस्त्र ड्रोन, US ने 4 बिलियन डॉलर की बड़ी डील को दी मंजूरी

बारिश और बर्फ़बारी के आसार, पश्चिमी विक्षोभ को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -