कश्मीर में आतंकियों के 11 मददगार गिरफ्तार
कश्मीर में आतंकियों के 11 मददगार गिरफ्तार
Share:

आज का दिन जम्मू कश्मीर पुलिस के लिए सफलता का पैगाम लेकर आया.जब उसने मंगलवार को नार्थ कश्मीर में दो आतंकियों सहित 11 भूमिगत कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. पूरी जांच के बाद इन सबको हिरासत में लिया गया है.एसएसपी हरमीत सिंह मेहता ने यह जानकारी दी.

आपको बता दें कि एसपी मेहता ने बताया कि मारकोस, सीआरपीएफ और पुलिस ने बांडीपोरा के वतलाब क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान चलाकर दो सक्रिय आतंकियों के साथ नौ ओजीडब्ल्यू को पकड़ा गया है. पकड़े गए आतंकी ओजीडब्लयू हिज्बुल मुजाहीदीन के हैं इन लोगों पर युवाओं को बरगला कर आतंकवादी बनने के लिए प्रेरित करने का आरोप है .

उल्लेखनीय है कि पकड़े गए ओजीडब्लयू में दो हिज्ब के सक्रिय आंतकी बताए जा रहे हैं. दोनों की पहचान मुश्ताक अहमद चोपान उर्फ हारून पुत्र मोहम्मद चोपान निवासी त्राल और शिजा-उल-दीन शेख पुत्र गुलाम मोहिदीन शेख निवासी त्राल के रूप में हुई है. जबकि पकड़े गए भूमिगत कार्यकर्ताओं की पहचान इरशाद अहमद, हुमैज, तजामुल इस्लाम, सईद तमीज उ दीन, गुलाम नबी मीर, मुदसिर अहमद, सलीम अहमद, मुजामिल, और शौकत के रूप में हुई है.इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार , लैटर पैड, पोस्टर, भर्ती फार्म, मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है.

यह भी देखें

जम्मू कश्मीर सरकार ने नीतीश कुमार को 'प्रथम मुफ्ती अवॉर्ड' से नवाज़ा

जम्मू कश्मीर में फिर सेना के निशाने पर दहशत गर्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -